पिता ने 4 साल की बेटी के साथ सेक्स के लिए दिया विज्ञापन, कोर्ट ने सुनाई 60 साल की सजा - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Sunday 25 March 2018

पिता ने 4 साल की बेटी के साथ सेक्स के लिए दिया विज्ञापन, कोर्ट ने सुनाई 60 साल की सजा


:- अमेरिका के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी ही 4 साल की बेटी के साथ सम्बन्ध बनाने के लिए 'प्ले विद डैडीज लिटिल गर्ल' (पापा की छोटी बेटी के साथ खेलें) नाम से विज्ञापन दिया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी एंड्रयू जेम्स को नवंबर 2015 में गिरफ्तार कर उसके खिलाफ केस दर्ज किया था। टेक्सास कोर्ट ने इस मामले में कड़ा रुख अपनाते हुए  मुजरिम पिता को 60 साल की सजा सुनाई। कोर्ट के मुताबिक आरोपी 75 साल की उम्र से पहले पैरोल पर नहीं छूट सकता।

:- यहाँ बता दें कि एंड्रयू ने एड में अपनी बेटी की उम्र 10 साल से कम बताई थी। उसने लिखा था कि वह पहले अपनी बेटी को नींद की दवा दे देगा।और उसके साथ दो घंटे बिताने वाले व्यक्ति से 1000 डॉलर लेगा।

:- जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने खुद ग्राहक बनकर एंड्रयू से सौदा किया। जिस पर वह सहमत भी हो गया। ग्राहक बना पुलिस अफसर जब एंड्रयू के घर पहुंचा तो उसने देखा कि एक छोटी बच्ची बिना कपड़ों के कंबल में सो रही थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था।

:- पुलिस के मुताबिक आरोपी ने इस मामले में 70 से ज्यादा ग्राहकों से बात कर रखी थी। और इस बारे में बच्ची की मां को कुछ भी जानकारी नहीं थी। 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad