Vietnam's 'Bikini Airline' - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Saturday 24 March 2018

Vietnam's 'Bikini Airline'

'बिकनी एयरलाइ' जल्द ही भारत की सीधी उड़ानें शुरू करेगी




वियतनाम के वीएटजेट, जिसे "बिकनी एयरलाइंस" भी कहा जाता है, जल्द ही भारत में सीधी उड़ान संचालन शुरू कर देगी। विएटजेट ने भारत-वियतनाम राजनयिक संबंध की 45 वीं वर्षगांठ के अवसर पर और दोनों देशों के बीच सामरिक साझेदारी की 10 वीं वर्षगांठ के अवसर पर भारत को वियतनाम-भारत व्यापार फोरम में जोड़ने की योजना की घोषणा की।

एयरलाइयत वियतनाम की राजधानी हो ची मिन्ह सिटी और नई दिल्ली के बीच हर उड़ान जुलाई और अगस्त 2018 के बीच कुछ हफ्ते से शुरू होगी।

वाहक को लगातार वर्षों में "काम करने के लिए वियतनाम का सबसे अच्छा स्थान" और "सर्वश्रेष्ठ नियोक्ता ब्रांड एशिया पुरस्कार 2016" से सम्मानित किया गया था।

वीटजेट ने 2012 में "बिकनी एयरलाइंस" की भव्यता अर्जित की, जिसके बाद उन्होंने उड़ान परिचारक, पायलट और ग्राउंड स्टाफ के रूप में तैयार बिकनी पहने मॉडल की वार्षिक कैलेंडर प्रकाशित करने शुरू कर दिया। इस कदम ने बहुत से विवाद उत्पन्न किए, लेकिन यह भी सुनिश्चित किया कि एयरलाइन दुनिया भर में ज्ञात हो गई। एयरलाइन ने भी विदेशों में दिखाया गया फैशन का आयोजन किया है जिसमें स्विमिंग सूट पहने हुए मॉडल और सौंदर्य प्रतियोगी प्रतियोगियों की उड़ानें हैं।

जबकि एयरलाइन को हवा की सुरक्षा के लिए मध्य-हवा के शो के आयोजन के लिए जुर्माना लगाया गया था, लेकिन इसके तरीके ठीक नहीं हुए और ऐसे शो करना जारी रखा। लेकिन वियतनाम की पहली महिला अरबपति और वीटजेट संस्थापक गुयेन थी फूंग थाओ ने कैलेंडर का बचाव किया और फैशन शो का दावा किया कि वे "वियतनाम के रूढ़िवादी संस्कृति में छवियों को सशक्त बनाना" हैं।

अंतरराष्ट्रीय कम-लागत वाली एयरलाइन वर्तमान में वियतनाम, थाईलैंड, सिंगापुर, मलेशिया, दक्षिण कोरिया, म्यांमार, कंबोडिया, हांगकांग और ताइवान के स्थानों में काम करती है। एयरलाइन का ए 320 और ए 321 का बेड़ा है एयरलाइन को एशिया 2016 में शीर्ष 500 ब्रांडों में से एक और टीटीजी ट्रैवल अवार्ड्स 2015 में "द बेस्ट एशियाई लो कॉस्ट कैरियर" नामित किया गया था।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad