लुधियाना ट्रैफिक पुलिस और लुधियाना कोर्ट की तरफ से पब्लिक परेशान - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Wednesday 7 February 2018

लुधियाना ट्रैफिक पुलिस और लुधियाना कोर्ट की तरफ से पब्लिक परेशान


लुधियाना : ट्रैफिक पुलिस की और से लुधिअना की आल रोड और चौक पर चालान काटे जाते है पर कोर्ट की तरफ से पब्लिक परेशान हो रही है क्योकि कोर्ट में कोई बी चालान सही टाइम  भुगता नहीं जा रहा!  जिस कारन आम जनता को कोर्ट के चक्र लगाने पड़ रहे है !

आज हमारे रिपोर्टर ने लुधिअना CJM कोर्ट में जा कर पता किया तो जानकारी हुई के 09/01/2018 के जो चालान कटे है। वो अभी तक कोर्ट में सबमिट नहीं हुए है ! इस सब के पीछे कोन से डिपार्टमेंट की कमी है कुश कहा नहीं जा सकता पर पब्लिक तो परेशान हो रही है !

पहले तो कोर्ट में जाते ही आदमी भीड़ देख कर परेशान हो जाता है की आज चालान सबमिट होगा जा नहीं और ऊपर से कोर्ट अदिकारी का यह स्पस्टीकरण  मिला जब कोर्ट के एक अदिकारी ने बातया की यह जो 09/01/2018 चालान कटे है वो 10 मार्च 2018 को भुगते जायेगे।



और जो कोर्ट का नाम चालान  स्लिप पे  लिखा है वो कोर्ट बी चेंज हो गया है जिस का आम जनता को कोर्ट मैं जाने से पता चलेगा !इस की जानकारी न तो किसी ने जनता को दी और नहि कोई नोटिफिशन जारी किया! और आज बी रोड्स और चौक पर पुलिस  चालान कर रही है  जब की उन को पता ही नहीं जो चलन उन्हों  ने पहले किया है वो भुगत गया जा नहीं ! इन सब कमिओं को नज़र अंदाज़ किया जा रहा  है !

और किओ नहीं जाना जाता जनता कितनी परेशां होती है पुलिस जो रोड पर तैनात है को बी मालूम होना चाइये की कोर्ट मैं अभी कितने चलान पेंडिंग  है और कब तक पिछले चालान भुगत जायेगे  ता की पुलिस बी उसी तरह  काम करे  जो  आम  जनता मुसीबत में न पड़े!

जिस से आम की नज़र में पुलिस पर्शासन और कोर्ट की इज्जत बी बरक़रार रह पाएगी !


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad