लुधियाना में दो अज्ञात लोगों ने पुलिस के रूप में दिया लूट को अंजाम - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Thursday 8 February 2018

लुधियाना में दो अज्ञात लोगों ने पुलिस के रूप में दिया लूट को अंजाम

                           
लुधियाना: दो अज्ञात लोगों  ने पुलिस के रूप में दिया लूट को अंजाम , एक सहयोगी की सहायता से मंगलवार शाम एक चिकित्सा दुकान के मालिक को लूट लिया। अभियुक्त पीड़ित की दुकान में गया और उस पर नशीली दवा की बिक्री करने का आरोप लगाया और पलायन करते समय उससे 8,000 रुपये का जुर्माना लगाया।

पुलिस को अपनी शिकायत में, मोहल्ला फतेहगंज के चिकित्सकीय दुकान मुख्तार सिंह मालिक ने कहा कि वह गुरु अर्जुन देव नगर में एक फार्मेसी का मालिक है। मंगलवार की शाम में, तीन लोग मेरी  दुकान पर आए, जिसके बाद एक ने उन्हें सहायक-उप निरीक्षक और एक को कांस्टेबल के रूप परिचित करवाया ।

 उन्होंने कहा कि स्टेशन हाउस ऑफिसर भी वहां आ रहा है क्योंकि उनकी दुकान में नशीली दवाओं की बिक्री का संदेह है।

उन्होंने कहा कि दोनों ने दुकान में कथित दवाओं की खोज करना शुरू कर दिया, लेकिन कुछ भी नहीं मिला। इस बीच, तीसरा व्यक्ति, जो खुद को काला जमालपुरी के रूप में पेश करता है, ने दुकान के अंदर और बाहर जाने वाले लोगों पर एक जांच रखी।
                         
इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाया, "जब अभियुक्त मेरे खिलाफ कुछ पाने में नाकाम रहे, तो उन्होंने मुझसे 8,000 रुपये का छीने  और भाग गए ।बाद में, मुख्तियार सिंह ने डिविजन नंबर 7 पुलिस से संपर्क किया और पता चला  कि किसी भी पुलिस अधिकारी को पूर्व की दुकान में नहीं भेजा गया।

जांच अधिकारी एएसआई जसविंदर सिंह ने कहा कि पुलिस ने धारा 171 (धोखेबाज़ इरादतन के साथ सार्वजनिक सेवक द्वारा परिधान या पेटी पहनने), 420 (धोखाधड़ी), 34 (आम इरादों को आगे बढ़ाने में कई लोगों द्वारा किया गया कार्य) के तहत मामला दर्ज किया है। तीन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी, जिनमें से एक काला जमालपुरीया के रूप में पहचाना गया है।

एएसआई ने कहा कि आरोपी सिविल वर्दी में थे और पुलिस के रूप में पेश किया। पुलिस अभियुक्तों का पता लगाने के लिए क्षेत्र में स्थापित सीसीटीवी स्कैनिंग कर रही हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad