लुधियाना: कल लुधियाना मॉडल टाउन में घरेलु नौकर और उसके दो साथिओं ने अपने मालिक के घर चोरी को दिया अंजाम। - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Monday 5 February 2018

लुधियाना: कल लुधियाना मॉडल टाउन में घरेलु नौकर और उसके दो साथिओं ने अपने मालिक के घर चोरी को दिया अंजाम।




लुधियाना: कल लुधियाना मॉडल टाउन में घरेलु  नौकर और उसके दो साथिओं ने अपने मालिक के घर चोरी को दिया अंजाम। 

 घरेलू नौकर  और उनके दो साथी मिलकर  20 लाख  के आभूषण  और8 लाख  की नकदी       लेकर फरार 
 हो गए जब माकन मालिक  परिवार सहित  शादी समारोह में दिल्ही गया हुआ था !जब परिवार रविवार को घर पहुंचा, तो यह पाया गया कि दो कर्मचारी बेहोश हैं, और नकद और गहने गायब हैं।

 मामला जानने के बाद , अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ऑफिस (एडीपीपी-द्वितीय) संदीप शर्मा और मॉडल टाउन पुलिस स्टेशन की एक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। घर के पास स्थापित सीसीटीवी कैमरे से  मदद हासिल कर ली गई है, राज बहादुर और उनके दोनों कर्मचारी मूल्यवान वस्तुओं के  साथ  भाग रहे दिखाई दिए। जिसके बाद   रविवार को मॉडल टाउन पुलिस स्टेशन में मामला  पंजीकृत किया गया !

डीसीपी शर्मा ने कहा कि परिवार ने अगस्त में बहादुर को एक व्यक्ति के जरिये काम पर रखा था जो घरेलू सहायता के तौर पर काम करता है। उन्होंने कहा, "हम उसे हिरासत में ले गए हैं और  सुराग के लिए पूछताछ कर रहे हैं।" घर के मालिक मुकेश साहनी ने कहा, परिवार ने शनिवार को शादी के लिए घर पर  छोड़ा था  और जिसके बाद इन्होने 24 घंटों के भीतर अपराध किया।

"जब हम रविवार को वापस आए,  हम बार-बार घंटी बजाते रहे और कोई भी जवाब नहीं दिया,। हमें   दरवाजा तोड़  घर में प्रवेश करना पड़ा,  मनजीत सिंह और सचिन, बेहोश हुए पड़े थे । उन्होंने हमें बताया कि बहादुर ने उन्हें चाय  दी और वे उसके बाद बेहोश हो गए, 

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी-द्वितीय) संदीप शर्मा ने कहा कि परिवार ने पुलिस के साथ जांच के लिए घरेलू नौकरों की पूर्ति नहीं की है। इससे पहले, 16 जनवरी को, घरेलू सहायता, राजेश कुमार और उनके सहयोगियों ने आटम नगर में 25 लाख रुपये के ओमप्रका के एक व्यापारी के घर को लूट लिया था। उस समय, उन्होंने घर की बंधुआ की एक बुजुर्ग महिला को रखा!

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad