A Girl Raped by A Fake police officer In Ludhiana - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Monday 5 February 2018

A Girl Raped by A Fake police officer In Ludhiana

लुधियाना: एक यौन शिकारी - जिसने पिछले एक महीने में नैतिक पुलिस के नाम पर दो महिलाओं के साथ बलात्कार किया -उस को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी - एक पुलिस अधिकारी के रूप में प्रतिरूपण - रक्षा में अविवाहित जोड़े  को लक्ष्य रखता  था। वह उन्हें धमकी देगा!


 जिसके बाद वहां से लड़की के साथ वाला  व्यक्ति वहां से गायब हो जायेगा, और आरोपी  उस महिला को सुनसान जगह  ले जाकर बलात्कार करेगा। आरोपी की पहचान मनवकवाल गांव के बलविंदर सिंह (23) के रूप में हुई है। वह शादीशुदा है और उसकी सात महीने की बेटी है।

शुक्रवार की शाम को, बलविंदर  ने एक 25 वर्षीय वृद्ध महिला, जो कि अनपे दोस्त लड़के से मिलने आती है, से रखबाग  में से एक का अपहरण कर लिया। उन्होंने उन्हें बताया कि उन्होंने अविवाहित जोड़ों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए रखबाग  बागमें तैनात किया गया था।

 उसने आरोपी ने लड़के को धमकाया और उसे लड़की को छोड़ने के लिए मजबूर किया, जिसके बाद आरोपी उस लड़की को  रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल पर उसे अपने  साथ ले गया और उसने  जसल गांव में एक अलग जगह पर उस लड़की के साथ बलात्कार किया। फिर उसने लड़की की  मां को धमकी दी और सिधवान कैनाल के गिल ब्रिज के पास उसने लड़की को गिरा दिया।

महिला ने शनिवार को पुलिस स्टेशन डिवीजन 8 पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 365 (अपहरण) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी -3) गुरप्रीत कौर प्यूरवाल ने कहा कि आरोपी पहले एक परिधान दुकान में विक्रय के तौर पर काम करता था । और अब पिछले कुछ महीनों से वह बेरोजगार था ।

आधिकारी  ने कहा कि वह शाम को रखबाग  में अविवाहित जोड़ों को खोजने के लिए घूमते थे। वहां, वह उनसे अपने रिश्ते के बारे में पूछेगा, और उन्हें बताएगा कि अगर वे अविवाहित थे, तो वे पार्क में एक साथ नहीं बैठ सकते थे। वह उन्हें 'अवैध रूप से' मिलने के लिए पुलिस स्टेशन लेजाने  के लिए धमकी भी देगा  और उनके परिवार को सूचित करेंगे।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उनसे पुलिस थाने तक आने के लिए कहा था, और अपने दोस्त को पार्क में ही रहने के लिए कहा था उसने फिर उसे रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल पर गिल चौक में एक घर में ले लिया, और उससे वहां बलात्कार किया, जिसके बाद उसने उसे  धमकी दी और पलायन किया।

एडीपीपी प्युरिवाल ने कहा कि महिला ने बलविंदर की मोटरसाइकिल की संख्या को जोड़ दिया है, और यह भी कहा है कि उनके हाथ पर एक टैटू है। पुलिस ने शहर में स्थापित सीसीटीवी की जांच की, बाइक को उसके पंजीकरण संख्या से पता चला, और बलविंदर के हाथ पर एक टैटू भी पाया। पुरीवाल ने कहा: "आरोपी से अधिक महत्वपूर्ण जानकारी की उम्मीद है। संभव है कि उसने कुछ और महिलाओं के साथ बलात्कार किया, लेकिन उन्होंने कोई शिकायत दर्ज नहीं की।

महत्वपूर्ण बात यह है कि पिछले साल 30 दिसंबर को आरोपी ने 27 वर्षीय एक महिला का अपहरण कर लिया था, जो अपने दोस्त के साथ रखबाग  में आए थे और उसके साथ बलात्कार किया था। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने दावा किया कि वह एक पुलिस अधिकारी हैं, और उनसे पूछताछ शुरू कर दिया, जिससे कि वरिष्ठ अधिकारियों ने उन्हें अविवाहित जोड़े पर एक टैब रखने के लिए नागरिक वर्दी में पार्क में तैनात किया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad