सड़क के किनारे पर मृत पाया गया 35 वर्षीय एक आदमी - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Monday 5 February 2018

सड़क के किनारे पर मृत पाया गया 35 वर्षीय एक आदमी



लुधियाना: शनिवार रात को सलेम टाबरी  के नजदीक एक सड़क के किनारे 35 वर्षीय एक आदमी मृत पाया गया। उसे कथित तौर पर पूछताछ के लिए एक आदमी पुलिस अधिकारी होने का दावा करने के बाद मृत व्यक्ति को उसके  घर से दूर ले गया था।

जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान बस्ती जोधेवल के न्यू सुभाष नगर के रहने वाले लखविंदर लाला (35) के रूप में हुई है। मृतक के भाई, जोगिंदर पाल सिंह ने पुलिस को अपनी शिकायत में कहा कि शनिवार को एक आदमी अपने घर आया और खुद को सालेम टाबरी  पुलिस स्टेशन में तैनात एक पुलिस अधिकारी के रूप में पेश किया। उस आदमी ने कहा कि लखविंदर को पुलिस के पास ले जाया जाना चाहिए ताकि वह एक मामले में पूछताछ करेगा  जिसके बाद वह मोटरसाइकिल पर उसके साथ चले गए।

यह भी आरोप लगाया गया था कि जब लखविंदर के परिवार ने इस मामले को विस्तार से जानने के लिए पुलिस स्टेशन के लिए घर छोड़ दिया, तो उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया गया, उन्होंने उन्हें सालेम टाबरी  क्षेत्र के पास एक सड़क के किनारे पर मृत पाया। पब्लिक  ने बताया कि किसी  अज्ञात वाहन ने लखविंदर को मारा था, जो दुर्घटना के समय अकेले थे। हालांकि, उस व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, जो  उसे साथ ले गया था।

पुलिस स्टेशन बस्ती जोधेवाल  एसएचओ मोहम्मद जमील ने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच कर ली है और पहचान की है कि कोई पुलिस अधिकारी लखविंदर को किसी भी पूछताछ के लिए नहीं लाया था । इसके अलावा, पुलिस को मृतक के खिलाफ कोई शिकायत नहीं मिली है। एसएचओ ने कहा कि जिस व्यक्ति ने लखविंदर लाल को घर से ले लिया वह एक धोखेबाज हो सकता है।

उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है और अगर किसी अधिकारी को दोषी पाया जाता है तो उसके ख़िलाफ़  कार्रवाई की जाएगी। पुलिस उस व्यक्ति की पहचान का पता लगाने के लिए मृतक के निवास के पास सीसीटीवी के फुटेज को स्कैन कर रही है, जिसने एक धोखेबाज के रूप में काम किया और लखविंदर को साथ में लिया।

भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (लापरवाह ड्राइविंग) और 304-ए (लापरवाही के कारण मृत्यु के कारण) के तहत बस्ती जोड़ीहेल पुलिस थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad