मोटरसाइकिल पर सवार एक 55 वर्षीय आदमी की मौत - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Tuesday 6 February 2018

मोटरसाइकिल पर सवार एक 55 वर्षीय आदमी की मौत

लुधियाना: मोटरसाइकिल सवार दो लोगो को  एक तेज रफ्तार से आ रही  स्विफ्ट कार नंबर UP85w2231   के साथ टकरा गया! उसकी मोटर साइकिल को गाड़ी घसीटते हुए  एक ट्रांसफॉर्मर जा टकराई  जिस कारण  मोटरसाइकिल पर सवार एक 55 वर्षीय आदमी की मौत हो गई थी, 

                                 

उसके बाद हालांकि कार को भी आग लग गई।कार में सवार सभी लोग भाग निकले जिनमे से किसी के हताहतहोने जा चोट की बात सामने नहीं आई,  21 वर्षीय गुरजोत सिंह भी मोटरसाइकिल पर सवार थे और कई फ्रैक्चरका होना बतया जा रहा है । हालांकि, गुरुजॉट बाइक से गिर गया, जबकि उसके पिता कार और मोटर साइकिलके बीच फंस गए थे।राष्ट्रीय हाईवे-1 के साथ एक सर्विस लेन पर, यहां पर पवा गांव में हुई दुर्घटना
 दर्शकों ने कहा कि वे नहीं जानते कि जगतार गाड़ी में फंस गया है।

                                
 सहनेवाल पुलिस स्टेशन के सहायक अधिकारी, सहायक उप-निरीक्षक जोगिंदर सिंह ने कहा कि उन्होंने द्रोह के ड्राइविंग का मामला दर्ज किया और मथुरा के निवासी श्याम सुंदर के खिलाफ लापरवाही से कार चलाने पर  , जो गाड़ी चला था । "आरोपी को सिर की चोट लगी है और अस्पताल में इलाज चल रहा है।  वहां से छुट्टी मिलने के बाद हम गिरफ्तार करगे ।"
                                              

सुंदर और उसका परिवार शादी समारोह में भाग लेने के लिए शहर में आया था। दुराहा में शादी में भाग लेने के बाद, परिवार ने मंडी अहमदगढ़ जा रहे थे! तब यह दुर्घटना सुबह 8.30 बजे शाहनवाल के पवा गांव के निकट एक क्रॉसिंग पर हुई थी। पिता-पुत्र की जोड़ी फोकल प्वाइंट में एक कारखाने में काम करने के लिए जा रही थी।

पास के एक कारखाने में काम करने वाले संजीव कुमार ने कहा कि जैसे ही उन्होंने एक्सीडेंट  के बारे में सुना और पुलिस को बताया "कुछ ही मिनटों के भीतर, पीसीआर मौके पर पहुंच गया और हमने सभी लोगों को कार में से बचाव करना शुरू कर दिया। हमें पता नहीं था कि कार के नीचे फंस गया था मोटरसाइकिल सवार आदमी।"
सुंदर के साथ पिता नेम सिंह, मां राजवंत कौर, उनकी पत्नी और उनके दो बच्चे थे। एक आग टेंडर भी बुलाया गया था और यह 20 मिनट में आग पर काबू कर लिया गया था  ।
Images by अमित शर्मा


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad