एक पिता ने की अपनी 35 वर्षीय बेटी और उसके साथी की हत्या - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Tuesday 20 February 2018

एक पिता ने की अपनी 35 वर्षीय बेटी और उसके साथी की हत्या


लुधियाना: एक हत्या  के संदिग्ध मामले में, एक पिता ने सोमवार देर रात लुधियाना जिले के कूमकलां  दोआबा  भैनी में एक कुल्हाड़ी के साथ अपनी 35 वर्षीय बेटी और उसके साथी  की हत्या कर दी।बाद में आरोपी ने एक गाड़ी में लाश  को फेंक दिया और उस गाड़ी चौक  में खड़ी कर दी। उसके बाद आरोपी ने  पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया और अपराध को कबूल किया।

आरोपी की पहचान गुरमेल सिंह (55) के रूप में हुई है, जिन्होंने अपनी बेटी बलविंदर कौर (35) और उनके साथी  कुलदीप कुमार छाबरा (40) को मार डाला है।जानकारी के अनुसार बलविंदर कौर का शादी करीब 16 साल पहले लाधोवाल में ऑटो ड्राइवर हरमिंदर  सिंह से हुआ था। इस शादी से उनके दो बच्चे भी हैं कुलदीप कुमार, जो एक ऑटो चालक भी लंबे समय से अपनी पत्नी से अलग हो गए था ।

चूंकि कुलदीप और हरमिंदर  दोस्त थे, इसलिए कुलदीप अक्सर हरमिंदर के घर आता जाता था ।बलविंदर कौर अपनी शादी से खुश नहीं थी । कुलदीप के साथ रिश्ते विकसित करने के बाद दोनों ने फरवरी 2013 में घर छोड़ दिया और हरियाणा में रेवाड़ी में रहना शुरू कर दिया। पांच साल तक कुलदीप और बलविंदर अपने माता-पिता से संपर्क में नहीं रहे, कुछ दिन पहले  पुलिस के अतिरिक्त उपायुक्त (एडीपीपी -4) राजवीर सिंह बोपराई ने बताया कि बलविंदर कौर  के परिवार को बलविंदर के ठिकाने के बारे में पता चल गया था । परिवार ने उससे संपर्क किया और उससे लौटने को कहा।

एडीपीपी ने कहा, "अपने परिवार के अनुरोध पर, बलविंदर कुछ दिन पहले वापस लौट आयी  थी .पिताजी सहित परिवार सामान्य था  और उन्हें कुलदीप  पहले भी पसंद आया था। सोमवार को, पिता कुलदीप से मिलना चाहते थे और उन्होंने अपनी बेटी से कहा कि वह शाम को कुलदीप से मिलने आयगे। फिर जब रात को  कुलदीप और बलविंदर अपने कमरे में सो रहे थे, गुर्मेल सिंह ने उन्हें एक कुल्हाड़ी से मारा और बाद में उनके शरीर को चौक में फेंक दिया।

अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने यह स्वीकार किया है कि वह अपनी बेटी की वजह से हमेशा शर्म महसूस करता था जिस कारन उस ने इस घटना को अंजाम दिया । 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad