जापान ने अगले छह वर्षों में कम से कम 20 एफ -35 ए खरीदने की योजना बनाई - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Wednesday 21 February 2018

जापान ने अगले छह वर्षों में कम से कम 20 एफ -35 ए खरीदने की योजना बनाई

टोक्यो: जापान अगले छह वर्षों में कम से कम 20 अतिरिक्त एफ -35 ए चुपके सेनानियों को खरीदने की योजना बना रहा है, जिनमें से कुछ या सभी स्थानीय रूप से इकट्ठा होने की बजाय संयुक्त राज्य में लॉकहीड मार्टिन कॉर्प से सीधे खरीद सकते हैं।

योजना के ज्ञान से जुड़े सूत्रों में से एक ने कहा, "बजट और उत्पादन कार्यक्रमों को ध्यान में रखते हुए लगभग 25 विमानों का नया अधिग्रहण उचित है"। सूत्रों ने पहचानने के लिए नहीं कहा क्योंकि वे मीडिया से बात करने के लिए अधिकृत नहीं हैं।सूत्रों ने बताया कि संयुक्त राज्य से पूर्ण विमान खरीदने के बारे में करीब 100 मिलियन डॉलर प्रत्येक जापान में प्रति एअरलाइन 30 मिलियन डॉलर बचाएगा।

खरीद से 42 सेनानियों के लिए पहले के आदेश को जोड़ दिया जाएगा, जिनमें से ज्यादातर जापान के मित्सुबिशी हेवी इंडस्ट्रीज (7011 टी) द्वारा संचालित "अंतिम विधानसभा और चेक आउट" संयंत्र में निर्मित किए जा रहे हैं, देश की अग्रणी रक्षा ठेकेदार।यह संयंत्र संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर केवल दो ऐसे कारखानों में से एक है दूसरे, इटली में, लियोनार्डो द्वारा संचालित है

चीन के रूप में चुने हुए विमानों सहित अधिक उन्नत विमान, और उत्तरी कोरिया अपने परमाणु हथियार और बैलिस्टिक मिसाइल कार्यक्रमों के साथ आगे बढ़ता है, जैसे एफ -35 जोड़ता है कि यह अमेरिका के सैन्य प्रौद्योगिकी पर जापान की निर्भरता को और अधिक बढ़ाएगा ताकि इसे पूर्व में संभावित शत्रुओं पर आगे बढ़ सके।
जापानी सेना योजनाकार विमानों के एफ -35 बी, ऊर्ध्वाधर टेकऑफ़ और लैंडिंग (वीटीओएल) संस्करण खरीदने पर विचार कर रहे हैं। उन मॉडलों को पूर्वी चीन सागर की छत वाले छोटे द्वीपों से या जहाज़ से लेकर Izumo-class हेलीकॉप्टर वाहक जैसे काम कर सकते हैं।

"हम अभी तक कोई योजना नहीं बनाई है और हम क्या लड़ाकू विमानों की जरूरत है, हम यह मूल्यांकन कर रहे हैं कि हम क्या चाहते हैं," इसकीओनीदरा ने मंगलवार को एक समाचार ब्रीफिंग में कहा था कि क्या जापान ने एफ -35 को और अधिक खरीदने की योजना बनाई है।

ओनोडरा का मंत्रालय वर्ष के अंत तक दो रक्षा समीक्षा जारी करेगा जो कि अप्रैल 201 9 से शुरू होने वाले पांच वर्षों के लिए जापान के सुरक्षा लक्ष्यों और सैन्य खरीद योजनाओं को रेखांकित करेगा।

जापान के वायु सेल्फ डिफेंस फोर्स (एएसडीएफ) द्वारा 42 एफ -35 एएएस के पहले आदेश को उत्तरी जापान में मिसावा एयर बेस में तैनात किया जा रहा है। जापानी सरकार के अधिकारियों और लॉकहेड मार्टिन के अधिकारियों ने शनिवार को एक समारोह में भाग लेने के लिए पहली जापानी एफ -35 की सेवा में प्रवेश के लिए प्रवेश किया है।

लॉकहीड मार्टिन के कुल राजस्व के एक चौथाई के लिए एफ -35 खाते हैं कंपनी अपने फोर्ट वर्थ, टेक्सास के कारखाने के लिए 1800 श्रमिकों की भर्ती कर रही है, जो एक बेड़े का निर्माण करने के लिए है, जो दुनियाभर में 3,000 से अधिक जेटों में बढ़ने की उम्मीद है। लॉकहेड मार्टिन 2023 तक 160 से अधिक जेट विमानों में लगभग तीन बार वार्षिक उत्पादन का अनुमान लगाया गया है।

पहला जापानी एफ -35 उम्र बढ़ने वाले एफ -4 फैंटम सेनानियों का स्थान ले लेगा, जो कि 1 9 60 के दशक में वापस आ जाएगा। अगले बैच जापान उम्र बढ़ने 200 एफ -15 s ASDF है कि देश की हवा गढ़ के मुख्य इंटरसेप्टर workhorse हैं द्वारा उड़ाए में से कुछ रिटायर करने की अनुमति देगा।

जापान भी, अपने स्वयं के चुपके सेनानी, करार दिया F-3 का निर्माण करना चाहती है, हालांकि सैन्य विमान विकास की उच्च लागत यह शायद खर्च साझा करने के लिए विदेशी भागीदारों खोजने की जरूरत होगी मतलब है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad