10 वर्षीय बच्ची को शादी समारोह से उठा कर किया बलात्कार पुलिस बलात्कारी की तलाश पर - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Thursday 22 February 2018

10 वर्षीय बच्ची को शादी समारोह से उठा कर किया बलात्कार पुलिस बलात्कारी की तलाश पर

                         

बिजनौर: बिजनौर के धंपुर शहर में अपने परिवार के साथ शादी समारोह में भाग लेने के लिए 10 साल की एक लड़की की कथित तौर पर समारोह के दौरान उठा कर बलात्कार किया। टीओआई के मुताबिक, पुलिस ने अभियुक्त, शुभम कुमार, जो  अपराध के बाद कथित रूप से भाग गया है , उस पर मुकदमा दायर कर  किया है। कुमार अभी भी चल रहा है और लड़की को मेडिकल परीक्षा के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

नाबालिग के माता-पिता द्वारा दायर शिकायत के अनुसार, एक शादी समारोह हुआ था कि परिवार शनिवार की रात में भाग लेने आया था।

यह तब था जब एक शुभम कुमार ने लड़की को उठाया और उसे बैंक्वेट हॉल के पीछे बलात्कार किया। अपराध करने के तुरंत बाद, युवती ने बैंक्वेट हॉल के पीछे एक अकेला खंड पर लड़की को छोड़ दिया। जब लड़की के परिवार के सदस्यों को समारोह स्थल से गायब होने का पता चला तो उन्होंने उसके लिए खोज शुरू कर दी। परिवार ने तब स्थल के पीछे एक गन्ने के खेत से लड़की की रोता सुन ली।

पुलिस अब कथित तौर पर बलात्कारी के शिकार की तलाश में है। "यह घटना शनिवार और रविवार की मध्यस्थ रात में हुई थी। पुलिस ने लड़की के परिवार के सदस्य की शिकायत के आधार पर मामला दायर किया है। लड़की को चिकित्सा परीक्षा के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था।

 पुलिस अपराधी को पकड़ने की कोशिश कर रही है, "धूमपुर स्टेशन हाउस अधिकारी (एसएचओ) राजेश चौहान   ने कहा। की हमारी टीम अपरादी की तलाश कर रही और जल्दी ही पकड़ लिया जायेगा 

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad