नौकरी दिलाने का झांसा दे ले गया GF को दिल्ली - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Friday 10 November 2017

नौकरी दिलाने का झांसा दे ले गया GF को दिल्ली




ग्वालियर.तू किसी और की हुई तो किसी को जिंदा नहीं रहने दूंगा। शहर की एक लड़की को उसके Ex-BF ने ब्रेकअप करने ये धमकी भरा मैसेज भेजा है। नौकरी लगाने का झांसा देकर लड़की को अपने साथ दिल्ली ले गया, और वहां आपत्तिजनक फोटो खींच लिए थे। जैसे-तैसे लड़की उसके चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची और मिलना-जुलना व बात करना बंद कर दिया। इस पर लड़के ने लड़की को मैसेज कर धमकी दी है कि वह उसकी नहीं हुई तो घर में किसी को जिंदा नहीं छोड़ेगा।ये है मामला....

बहोड़ापुर में रहने वाली लड़की दुकान पर अपने पिता का सहयोग करती थी। इसी दौरान उसकी पहचान रामपुरी मोहल्ले में रहने वाले भरत चौहान से हो गई। भरत उसे दिल्ली में अच्छी नौकरी दिलाने का झांसा देकर साथ ले गया।

दिल्ली में उसे नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील फोटो खींच लिए, और ब्लैकमेल कर शोषण करता रहा। किसी तरह लड़की भरत के कब्जे से छूटकर अपने घर पहुंच गई।


इसके बाद भरत उसे परेशान करने लगा। पेरेंट्स ने भरत से बचाने के लिए लड़की को उसके नाना के घर मुरार भेज दिया। भरत वहां भी पहुंच गया और हवाई फायर कर सबको धमका गया।


मैसेज भेज दी सबको खत्म करने की धमकी

शाम को उसने लड़की के मोबाइल पर धमकी भरा मैसेज भेज दिया। मैसेज में भरत ने लड़की के पिता काे संबोधित करते हुए लिखा कि तुम्हारी बेटी किसी और की हुई तो किसी को जिंदा नहीं रहने दूंगा। प्यार से मेरे पास भेज दो, नहीं तो सबको ठीक कर दूंगा।

भरत ने मैसेज में लिखा कि जेल में मेरा कुछ नहीं होगा जेल बनी है हम जैसे सिरफिरों के लिए है। मैसेज में भरत ने लड़की के लिए लिखा है कि बात न करने की कीमत तुम्हें भुगतना होगी, तुम्हारी फेमिली को भी फिनिश करना पड़ा तो कर दूंगा, जेल ही जाना है तो यही सही।

दहशत में है परिवार, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

नाना के घर फायरिंग और फिर लड़की के मोबाइल पर मैसेज भेजने के बाद परिवार दहशत में आ गया है। बुधवार शाम परिजन के साथ लड़की ने बहोड़ापुर पुलिस थाने में लड़के के खिलाफ शिकायत की, लेकिन रिपोर्ट महज मारपीट, छेड़छाड़ और धमकी की दर्ज की गई।

लड़की का परिवार दहशत की वजह से दुकान बंद कर घर में सिमट गया है, लड़की औऱ उसके इकलौते भाई को घर से बाहर निकलने पर भी पाबंदी लगा दी गई है। लड़की के पिता बुधवार को ही SP से भी मिल चुके हैं, लेकिन उनका आरोप है कि पुलिस गंभीरता से कार्रवाई नहीं कर रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad