हुई थी 5 लाख की ठगी इसलिए दे रहा हूं जान। - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Friday 10 November 2017

हुई थी 5 लाख की ठगी इसलिए दे रहा हूं जान।



मोहाली(चंडीगढ़).पिता की मौत के बाद जब बेटी ने मोबाइल में पिता का सेल्फी वीडियो देखा तो उनके सुसाइड का पता चला। वीडियो में पिता ने कहा कि वो सुसाइड कर रहे हैं और जिस व्यक्ति के कारण वो सुसाइड कर रहे हैं, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।इस बात की जानकारी मृतक की पत्नी ने दी। पहले माना पैसे दूंगा, बाद में मुकर गया...

मृतक की पत्नी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 24 अक्टूबर को सुबह करीब पांच बजे उनके पति जगदीश सिंह घर के बाड़े में थे।

उनके जेठ ने देखा कि जगदीश सिंह बाड़े में गिरे हुए थे। जब उन्हें जाकर उठाने का प्रयास किया गया तो वे हिले नहीं, जिसके बाद डॉक्टर को बुला कर उनकी जांच करवाई गई।

डॉक्टर ने जांच करके बताया कि उनकी मौत हो चुकी है। इसके बाद उन्हें लगा कि यह नेचुरल डेथ है और उसके बाद उन्होंने अपने सभी रिश्तेदारों को सूचित किया और दोपहर तक उनका अंतिम संस्कार कर दिया था।

 मृतक की पत्नी ने बताया कि जब उन्हांेने वीडियो देखने के बाद लक्की को फोन करके इस बारे में पूछा तो लक्की उनके घर आया और कहा कि उसने जगदीश के पैसे देने हैं और वो जल्द ही उन्हें वो पैसे दे देगा, लेकिन यह बात किसी के साथ बाहर न करें। इसके बाद अगले दिन लक्की ने पैसे देने से साफ मना कर दिया और कहा कि उसे कोई टेंशन नहीं है। वो जो करना चाहते हैं कर लें।

सभी आरोप निराधार : लक्की

इस बारे में लक्की ने कहा कि उस पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। उसने कहा कि उसका जगदीश के साथ कोई भी पैसों का लेन देन नहीं था। 

जगदीश की पत्नी ने पुलिस को शिकायत दी है। जब पुलिस उसे जांच में बुलाएगी तो वो पुलिस के समक्ष पेश होकर अपनी बात रखेगा और उसे कानून पर पूरा भरोसा है, वो कानून से बाहर नहीं है।

शिकायत आई थी, जिस पर मामले की जांच की जा रही थी। दोनों पक्षों को भी बुलाया गया था, लेकिन अब मेरा ट्रांसफर हो गया है तो मैंने अब ढकोली थाना चौंकी जॉइन कर ली है। अब केस को नए इंचार्ज स्टडी करेंगे और उसके बाद ही इस पर कोई कार्रवाई की जाएगी। - सतिंदर सिंह, पूर्व इंचार्ज मजात चौंकी

मैंने आज ही जॉइन किया है। पुराना केस है, इसलिए नॉलेज में नहीं है। केस को स्टडी करके दोनों पक्षों को बुलाया जाएगा और उसके बाद जो फैक्ट्स सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। - भूपिंदर सिंह, इंचार्ज, मजात चौंकी

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad