छात्रा ने बताया कि प्रिंसिपल ने मुझे डस्टर से कई बार सिर पर मारा। - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Thursday 2 November 2017

छात्रा ने बताया कि प्रिंसिपल ने मुझे डस्टर से कई बार सिर पर मारा।



लखनऊ. राजधानी के चिनहट थाने के पास बाघमाऊ में सेंट स्टीफेंस कॉलेज में प्रिंसिपल द्वारा छात्रा की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा ने बताया- "प्रिंसिपल मैडम ने डस्टर से इतना मारा कि मैं बेहोश हो गई।" इस वजह मैडम ने पीटा

सेंट स्टीफेंस में क्लास 9वीं कक्षा की छात्रा ने बताया -"प्रिंसिपल ने मुझे डस्टर से कई बार सिर पर मारा। उसने बताया कि सब बच्चे क्लास में बातें कर रहे थे। तभी प्रिंसिपल मैम आईं और पूछा कि ये पीरियड खाली है क्या। सभी छात्र-छात्राओं ने कहा हां। उसके बाद सभी फिर आपस में बात करने लगे।

प्रिंसिपल मैम ने डस्टर उठाया और इससे पहले की मैं कुछ समझ पाती उन्होंने मुझे मारना शुरू कर दिया। फिर मैं बेहोश हो गयी।

पीड़ित छात्रा के पिता उमा शंकर ने बताया, "मेरी बड़ी बेटी उसी कॉलेज में 10वीं क्लास में पढ़ती है। जैसे ही उसे पता चला उसने मुझे बुलाया। लेकिन मुझे लड़की से मिलने नहीं दिया गया।"

जब ज़्यादा देर हुई और प्रिंसिपल हठधर्मी करने लगी तब हमने 100 नंबर डायल किया और चिनहट थाने पहुंचे। लेकिन वहां हमें ये कह कर लौट दिया गया कि पहले इसका इलाज कराओ, मेडिकल कराओ फिर एफआईआर दर्ज होगी। वहीं, बच्ची के सर में चोट लगने के कारण वो चलने में असमर्थ थी।

बलरापुर अस्पताल किया गया रेफर


लोहिया अस्पताल में जब पिता इलाज कराने पहुंचे तो वहां सिटी स्कैन के लिए बलरामपुर हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है।

डॉ एमएल भार्गव ने बताया , "दिमाग की नसें तो पूरे शरीर से जुड़ी होती हैं। जांच करने पर पता चलेगा की असल में क्या हुआ है।" डीआईओएस ने बताया कि ये मामला संज्ञान में आते ही स्कूल और प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो जाएगी।

पुलिस ने क्या कहा

-चिनहट थाने के इंस्पेक्टर रविन्द्र राय ने बताया कि पीड़िता अपने पिता के साथ आई थी। उन्होंने कहा कि मैंने लिखित में शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने पूरी घटना मौखिक रूप से बताई।




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad