शादी कर आ रही महिला की उसके पति के रिश्तेदारों ने की जमकर पिटाई। - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Thursday 2 November 2017

शादी कर आ रही महिला की उसके पति के रिश्तेदारों ने की जमकर पिटाई।




ग्वालियर. मध्यप्रदेश के शिवपुरी में गुरुवार को एक महिला की उसके पहले पति के रिश्तेदारों ने जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि महिला पति को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई थी। बीते सोमवार को उसने अपने प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज भी कर ली। गुरुवार को उसे और उसके दूसरे पति को आरोपियों ने ऑटोरिक्शा में जाते हुए देख लिया। आरोपियो ने दोनों को ऑटो से उतार उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। करीब आधे घंटे तक मारपीट होती रही। इसी दौरान वहां पुलिस पहुंच गई और सभी को थाने ले आई और मामला शांत कराया। ये है मामला....

पुलिस के मुताबिक शिवपुरी के कमलागंज इलाके में रहने वाली गुड्डी अपने पति को छोड़ कर पड़ोसी मोहन सिंह के साथ भाग गई थी। दोनों ने सोमवार को कोर्ट में शादी कर ली। तब से गुड्डी की ससुराल वाले उसे ढूंढ़ रहे थे।

गुरुवार को गुड्डी और मोहन ऑटो रिक्शा में शिवपुरी से जा रहे थे। ऑटो रिक्शा आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे से होकर गुजरा तभी महिला के पहले पति के कुछ रिश्तेदारों उधर से निकले।

इन लोगों ने गुड्डी को मोहन सिंह के साथ ऑटो रिक्शा में बैठे देख लिया। उन्होंने ऑटो रिक्शा रुकवाया और दोनों को खींच कर नीचे उतार दिया।
 
रिश्तेदारों ने गुड्डी और मोहन की जमकर पिटाई की। रिश्तेदारों से साथ भीड़ ने भी उस पर हाथ साफ किए, जबकि दोनों कहते रह गए कि दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली है।

हाईवे के बीचोंबीच हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष के लोगों को पुलिस स्टेशन ले आई। पुलिस के सामने गुड्डी ने बताया कि उसने मर्जी से प्रेमी से कोर्ट मैरिज कर ली है। इस पर पुलिस ने रिश्तेदारों को समझाबुझा कर मामला शांत किया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad