लड़की ने एक पुलिस जवान की पुलिस से की शिकायत, - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Thursday 23 November 2017

लड़की ने एक पुलिस जवान की पुलिस से की शिकायत,



इंदौर।शादी का झांसा देकर तीन साल लड़की से शारीरिक शोषण करने का एक मामला सामने आया है। गुना निवासी लड़की ने पुलिस से शिकायत की है कि एक पुलिस जवान ने उससे शादी का वादा किया था। तीन साल तक प्यार का नाटक कर संबंध बनाए और फिर मुझे जाने को कहा दिया। थाने पर शिकायत की, लेकिन रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी पुलिस उसे नहीं पकड़ रही है। वह आए दिन उसे और उसके परिवार को धमकी दे रहा है। एसपी ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

पीड़िता ने बताया कि वह गुना की रहने वाली है और इंदौर में रहकर पीएससी की तैयारी कर रही है। उसने पुलिस को बताया कि गुना निवासी पुलिस जवान से उसका तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसने बताया कि गुना से ही उनकी दोस्ती थी, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और फिर हमारे बीच संबंध बन गए। लड़की ने बताया कि जवान ने ही उसे इंदौर में आकर रहने को कहा था। उसके बुलावे पर वह इंदौर आकर रहने लगी, जहां तीन साल तक उसने शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाए। उसने मेरे एमएमएस भी बना लिए और इसके बाद अलग-अलग जगहों पर लेकर ज्यादती करता रहा।

जब मैंने उससे शादी करने को कहा तो उसने धमकी देते हुए मुझे भगा दिया। मैंने थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाने की बात कही तो उसने कहा कि मेरा पूरा परिवार पुलिस में है, मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता। लड़की का आरोप है कि वह और उसकी बहन उसे केस वापस लेने के लिए धमका रहे हैं। मेरी शिकायत पर महिला थाने में शून्य पर कायमी की गई, लेकिन पुलिस ने आरोपी को नहीं पकड़ा, जबकि वह पुलिस विभाग में ही है।

कार्रवाई नहीं होने से गुस्साई युवती ने महिला पुलिस थाने पर पदस्थ एसआई पर केस डायरी गुना भेजने के लिए 500 रुपए मांगने का आरोप लगाया है। एसपी मुख्यालय यूसुफ कुरैशी ने आरोप को लिखित में देने को कहा है। साथ ही लड़की के केस पर संबंधित थाने से अपडेट लेते हुए उचित कार्रवाई के आदेश दिए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad