पति और चार बच्चों की हत्या कराने वाली महिला संतोष एक बार फिर चर्चा में - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Tuesday 14 November 2017

पति और चार बच्चों की हत्या कराने वाली महिला संतोष एक बार फिर चर्चा में



अलवर(राजस्थान) .पति और चार बच्चों की हत्या कराने वाली महिला संतोष एक बार फिर चर्चा में हैं। पूरे मामले के खुलासे के बाद लोग संतोष के फेसबुक अकाउंट पर जमकर अपशब्द कह रहे हैं। बता दें की संतोष फिलहाल जेल में बंद है। उस पर प्रेमी के साथ मिलकर पति और चार बच्चों की हत्या का केस है। जानें लोगों ने क्या लिखा...

संतोष के फेसबुक आईडी पर अलग-अलग आईडी से किए गए कमेंट पर उसे हत्यारिन कहा है। इसके साथ ही कई लोग उसे गालियां भी दे रहे हैं।

इसके साथ एक आईडी से लिखा गया कि ये कैसी मां है। इसके साथ एक आईडी से लिखा गया इसे फांसी पर लटकाना चाहिए। ये महिला नहीं डायन है।

संतोष के फेसबुक अकाउंट के अनुसार उसने स्कूल से लेकर कॉलेज तक की पढ़ाई अलवर से ही की है। इसके साथ वो खुद को एक ताईक्वांडो फेडरेशन की डायरेक्टर भी बताती है।

सुपारी किलर से करवाई थी हत्या

 पुलिस के अनुसार, मृतक की पत्नी संतोष, उसका प्रेमी हनुमान और अन्य साथी दीपक और कपिल शामिल हैं। सुपारी किलर दीपक और कपिल अलवर के पास गाजूकी के रहने वाले हैं और उन्हें वहीं से गिरफ्तार किया गया है।

जबकि हनुमान कराटे कोच है और अलवर स्थित भरतपुर रोड पर बड़ौदामेव इलाके में रहता है, उसे उदयपुर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, मामला प्रेम-प्रसंग का है।

यह था मामला

शिवाजी पार्क में धारदार हथियार से पांच जनों की नृशंस हत्या के बाद परिवार के मुखिया बनवारी की स्कूटी पुलिस को घर से गायब मिली।

पुलिस का मानना था कि वारदात के बाद आरोपी स्कूटी पर सवार होकर भाग निकला। पुलिस ने रातभर स्कूटी की तलाश की।

बुधवार को पुलिस को यह स्कूटी एनईबी कृषि उपज मंडी के पीछे बनी टूटी-फूटी दुकानों के पास लावारिश हालात में खड़ी मिली। पुलिस ने स्कूटी को जब्त कर एफएसएल जांच के लिए भेजा है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad