पुलिस की सुनवाई न करने पर पति ने खुद को लगाई आग - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Thursday 16 November 2017

पुलिस की सुनवाई न करने पर पति ने खुद को लगाई आग



कानपुर. यहां गुरूवार को योगी सरकार के मंत्री सतीश महाना के घर के बाहर एक शख्स ने आत्मदाह करने का प्रयास किया। इस दौरान युवक ने अपने आप को आग के हवाले कर दिया। वह देखते ही धू-धू कर जलने लगा। जिसे देखकर उसके साथ पत्नी और बच्ची की चीख निकल गई। मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने किसी तरह दौड़ कर जलते हुए युवक की आग बुझाई। पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा, ''दंबंगो ने उसकी पत्नी को पीटा था और पुलिस उसकी सुनवाई नहीं कर रही है।''

ये है पूरा मामला...

चकेरी थाना क्षेत्र की चौकी सांगवा इलाके में रहने वाले राकेश कुमार सोनी ने पूरे परिवार को एक ऑटो पर बैठ कर मंत्री सतीश महाना के घर के बाहर पहुंचा। वहां पहुंचकर उसने खुद को आग लगा ली और बीच सड़क दौड़ने लगा।

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी युवक को बचाया। इस दौरा उसके साथ आए हुए परिवार के लोगों में चीख पुकार मच गई। पुलिस ने उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

राकेश ने कहा, ''17 अक्टूबर कुछ दबंगो ने मेरी पत्नी को बुरी तरह मारा। जिसके बाद मैंने 100 नंबर पर पुलिस को सुचना दी तो पुलिस आई और हमें थाने ले गई। जहां कोई सुनवाई नहीं हुई। उल्टा पुलिस ने मेरे ही खिलाफ कार्रवाई कर दी।''

''बीते 14 नवंबर को मैं मंदिर जा रहा था, पुलिस ने मुझे जबरदस्ती थाने लेकर आ गई। हम महान जी के यहां आत्मदाह करने आए थे कि उन्हें मालूम चले की मेरे साथ क्या हो रहा है।

चकेरी एसएचओ प्रमोद शुक्ला ने कहा, ''एक युवक ने आत्मदाह का प्रयास किया। जिसे बचा लिया गया है, युवक का आरोप है कि पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। जिसकी वजह से युवक ने आत्मदाह करने का प्रयास किया।''

''युवक को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।''

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad