पुरे परिवार की एक साथ निकली थी शव यात्रा,लड़की लाश देखने भी नहीं आयी - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Tuesday 14 November 2017

पुरे परिवार की एक साथ निकली थी शव यात्रा,लड़की लाश देखने भी नहीं आयी




उदयपुर. पिता, मां, भाई और बहन के सुसाइड के करीब 1 महीने बाद इस परिवार की बड़ी बेटी कोमल सामने आई है। उसकी शादी की बात सामने आने के बाद वो अपने पति के घर चली गई थी। इसके बाद पूरे परिवार ने सुसाइड कर लिया था। इतना ही नहीं जब घर के सभी सदस्यों को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था तब भी बड़ी बेटी नहीं पहुंची थी। जबकि बताया जा रहा है कि जिस लड़के से उसने शादी की है वो पड़ौस में ही रहता है। जानें पूरा मामला...

सोमवार रात कोमल पति पृथ्वी के साथ थाने पहुंची। जहां उन्होंने बताया कि दोनों बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी कर चुके हैं।

बता दें कि सुसाइड के अगले दिन कोमल के पूरे परिवार का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया था, इस दौरान भी वो घर नहीं पहुंची थी।

पुलिस को काफी वक्त से उसकी तलाश थी। सोमवार रात हुए बयान के बाद पुलिस ने दोनों को घर भेज दिया।

पुलिस का कहना है कि दोनों बालिग है। और अपनी मर्जी से साथ हैं। सुसाइड नोट में भी कोमल का नाम नहीं है। और न ही इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है।

एक दिन पहले ही घर पर मनाई थी करवाचौथ...

घटना से एक रात पहले ही विनोद शर्मा की पत्नी कल्पना ने पड़ोस की महिलाओं को अपने घर बुलाकर साथ में करवाचौथ मनाई थी। लेकिन इसके अगले ही दिन विनाेद ने पत्नी कल्पना और बेटे निखिल व छोटी बेटी अंजू के साथ जहर पीकर खुदकुशी कर ली थी। बड़ी बेटी कोमल इस घटना के बाद से ही लापता है।

पड़ोसियों ने बताया कि विनोद शर्मा के नाम से ही इस गली को मास्ट साहब की गली कहा जाता है। वे एक निजी स्कूल में टीचर होने के साथ घर में कोचिंग भी करते थे। उनकी पढ़ाने की स्किल के कारण उनके यहां स्टूडेंट्स की भीड़ लगी रहती थी।

छोटी बेटी ने चाचा को फोन कर कहा था- हमें बचा लो

छोटी बेटी अंजू ने अपने चाचा पुरुषोत्तम को दोपहर में करीब 3.30 से 3.45 के बीच फोन लगाया था। उस समय तक पूरा परिवार जहर पी चुका था। उसने फोन कर कहा था कि चाचा हम चारों को बचा लो। हम मरने वाले हैं। चाचा के कुछ बोलने से पहले ही फोन कट गया। इसके बाद अंजू उल्टी करते हुए घर के आंगन में आई, तो लोगों को स्थिति समझ में आई।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad