गृह क्लेश से परेशान एक महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या । - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Tuesday 14 November 2017

गृह क्लेश से परेशान एक महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या ।



अलवर। गृह क्लेश व आर्थिक तंगी से परेशान एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति से झगड़े के बाद नाराज होकर वह अपने पीहर के लिए घर से निकली और रास्ते में पेड़ पर फांसी लगाकर जन दे दी। शव रेलवे फाटक के पास एक पेड़ पर लटका मिला। जैसे ही इस बात की जानकारी महिला के पति को मिली वो मौके पर पहुंच गया और पत्नी का शव गोद में लिए चीखने लगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानिए क्या है पूरा मामला ...

अलवर में जटियाणा के पास हसन खां डबल फाटक पर, रेलवे की बाउंड्री के सहारे पेड़ पर एक महिला का शव लटका मिला। थोड़ी देर में पुलिस वहां पहुंच गई। लोगों से पूछताछ में मृतका की पहचान हो गई। लोगों ने बताया कि मृतका शिवजी थाना अंतर्गत धोली पत्नी बबल निवासी बलववड्डा है। थोड़ी ही देर में मृतका का पति धोली भी वहां पहुंच गया।

सुबह हुआ था झगड़ा

बबल ने पुलिस को बताया कि धोली के साथ सुबह किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहा-सुनी हुई थी। इसके बाद धोली अपने पीहर सीकरी जाने की कहकर चली गई। बाद में एक रिश्तेदार से सूचना मिली कि धोली रेलवे फाटक के समीप पेड़ से लटकी हुई है।

पीहर वालों ने नहीं कराया केस दर्ज

पुलिस के अनुसार धोली के पीहर वालों ने कोई केस दर्ज नहीं कराया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम करवा कर शव उन्हें सौंप दिया जाए।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad