महिला अपने भाई के साथ बैंक के लिए गयी,तो रस्ते में आ गयी मौत - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Thursday 16 November 2017

महिला अपने भाई के साथ बैंक के लिए गयी,तो रस्ते में आ गयी मौत



शिमला.ठियोग से सात किलोमीटर दूर थरमटी के पास एनएच-5 पर सोमवार सुबह एक कार और आईशर आपस में टकरा गए। इस टक्कर में कार में सवार एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। मरने वालों में शामिल महिला अपने भाई के साथ बैंक के लिए निकली थी।

मृतकों में कार चला रहे शरौंथा गांव के धमेंन्द्र (39), उनकी बहन निशा (40) और अनूप (34) शामिल हैं। दुर्घटना में घायल अरुण (18) को ठियोग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है। टक्कर इतनी जोर की थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सड़क पर चल रहे वाहनों से उतरकर लोगों व पुलिसकर्मियों ने क्षतिग्रस्त कार से मृतक व घायल लोगों को बाहर निकाला।

ड्राइवर की मौके पर ही मौत...

पुलिस के अनुसार, चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि निशा और अनूप को आईजीएमसी ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। कार सुबह शरौंथा से शिमला की ओर जा रही थी। थरमटी के पास कार सामने से आ रहे ट्रक से बुरी तरह टकरा गई। इस हादसे में जान गंवाने वाली निशा बैंक में नौकरी करती थी और शिमला में कार्यरत थी। वह अपने भाई के साथ ड्यूटी पर जा रही थी।

हादसे में मारे गए धमेन्द्र की ढाई साल की बच्ची और अनूप की डेढ़ साल की बच्ची है। पुलिस डीएसपी बलबीर जसवाल ने बताया कि तीनों मृतकों का आईजीएमसी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपे जा रहे हैं।आईशर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad