ऐसे पहियों के नीचे दबी थी 7 साल की बच्ची। - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Thursday 16 November 2017

ऐसे पहियों के नीचे दबी थी 7 साल की बच्ची।



धर्मशाला. एक दर्दनाक हादसे में एक निजी बस ने स्कूल जा रही बच्ची को कुचल डाला। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। मामला हिमाचल के खुंडियां का है। सोमवार सुबह 8 बजे के करीब जब सिमरन (7) पुत्री रविंद्र कुमार, निवासी नाहलियां स्कूल जा रही तभी बस को बैक करते समय सिमरन बस के टायर के नीचे आ गई। लड़की के माता-पिता का कहना है कि करीब 15 मिनट पहले ही वो हम से बाय कर घर से निकली थी। अब उसे इस हाल में देखना पड़ रहा है।

कई घंटों बस के नीचे ही पड़ी रही बॉडी...

हादसे के बाद घटनास्‍थल पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई, लेकिन कई घंटों तक मासूम बच्ची का शव बस के नीचे पड़ा रहा। हालांकि, बाद में गुस्साए लोगों ने बस ज्वालामुखी-पालमपुर रोड पर दो घंटे तक यातायात बाधित रहा और बस के शीशे तोड़ दिए और टायरों की हवा भी निकाल दी। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने हालात को देखते हुए खुंडियां बाजार बंद करवा दिया।

पुलिस अधिकारियों ने लोगों को मनाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन लोगों ने जाम नहीं खोलने दिया। लोगों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में सही कार्रवाई नहीं कर रही है। बच्ची के परिजनों ने कहा कि बस के मालिक और ड्राइवर को घटनास्‍थल पर बुलाया जाए। इसके बाद डीएसपी योगेश दत्त जोशी ने बस मालिक को भी बुलाया। इसके बाद मामला दर्ज कर बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए टांडा अस्पताल भेजा गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad