लड़की से मिलने गया प्रेमी, तो अगले दिन मिली उसकी लाश - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Friday 10 November 2017

लड़की से मिलने गया प्रेमी, तो अगले दिन मिली उसकी लाश



मोतिहारी. बिहार के मोतिहारी जिले में रहने वाला संदीप गुप्ता एक साल से एक लड़की से प्यार कर रहा था। लड़की के घरवालों को इस लव स्टोरी से एतराज न था। वे दोनों की शादी कराना चाहते थे, लेकिन संदीप इसके लिए तैयार न था। गुरुवार की रात संदीप ने एक ऐसी गलती कर दी, जिसकी कीमत उसे जान देकर चुकानी पड़ी। सोशल मीडिया पर डाल दिया प्रेमिका का अश्लील फोटो...

प्रेमिका और उसके घर के लोग संदीप पर शादी करने का प्रेशर डाल रहे थे, लेकिन वह इसके लिए तैयार न था। इसके बाद लड़की के परिजन ने संदीप से कहा था कि हमारी बेटी से मिलना छोड़ दो नहीं तो अंजाम बुरा होगा।

संदीप को इसका अंदेशा हो गया था कि उसकी हत्या कर दी जाएगी। उसने एक नोट में उन सभी लोगों के नाम लिखे जो उसकी हत्या कर सकते थे।

गुरुवार की रात संदीप ने अपनी प्रेमिका की कुछ अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिया।

कुछ देर बाद उसके मोबाइल पर एक फोन आया। इसके बाद संदीप अपना मोबाइल घर में छोड़कर चला गया, लेकिन वापस नहीं लौटा।

प्रेमिका से मिलने जा रहा हूं, हो सकती है हत्या

शव मिलने के बाद पुलिस को संदीप के पॉकेट से एक चिट्ठी मिली। इस चिट्ठी में संदीप ने दर्जनों लोगों के नाम और उनके मोबाइल नंबर लिखा।

संदीप ने आशंका जताई की ये लोग मेरी हत्या कर सकते हैं। उसने लिखा कि मैं अपनी प्रेमिका से मिलने जा रहा हूं। वहां मेरी हत्या हो सकती है।

कॉलेज की फिल्ड में मिला था शव

शुक्रवार सुबह एमएस कॉलेज की फिल्ड में संदीप का शव मिला था। चाकू घोंपकर उसकी हत्या की गई थी। संदीप बंजरिया थाना क्षेत्र के सिंघिया हिबन गांव का रहने वाला था।

मृतक संदीप पिछले एक साल से एमएस कॉलेज में कार्यरत एक कर्मी की बेटी से प्यार कर रहा था। 

पुलिस ने घटनास्थल के पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू को बरामद कर लिया है। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो युवती और एक युवक को हिरासत में लिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad