आधी रात को bf के घर पहुंच जाती थी यह लड़की - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Tuesday 14 November 2017

आधी रात को bf के घर पहुंच जाती थी यह लड़की



चाईबासा (झारखंड)। यहां अंजली प्रसाद आत्महत्या मामले में अब नया मोड़ आ गया है। पिता ने अंजली के ब्वॉयफ्रेंड पर शारीरिक संबंध बनाने और धर्म परिवर्तन करने का दबाव डालने का आरोप लगाया है। पिता ने शनिवार को थाने में अंजली के BF फरहान अहमद के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है। बताते चलें कि किरीबुरू के न्यू कैम्प में रहने वाली अंजली ने 6 नवंबर को फंदे से लटककर अपनी जान दे दी थी। वहीं आरोपी लड़के के भाई का इस मामले पर कुछ और ही कहना है। उसने कहा कि लड़की कई बार आधी रात के बाद उनके घर आ भाई को बुलाती थी। हम लोग उसे समझाकर वापस भेजते थे।

अंजली प्रसाद किरीबुरू प्रोजेक्ट सेंट्रल स्कूल में 12वीं की छात्रा थी। उसके पिता रोजाना उसे स्कूल छोड़ने जाते थे। लेकिन स्कूल के अटेंडेंस रजिस्टर के मुताबिक, वो नवंबर में स्कूल में उपस्थित ही नहीं हुई है।

अंजली के पिता यतींद्र नाथ प्रसाद ने दर्ज एफआईआर में बताया कि उनकी बेटी को किरीबुरू के ही रहने वाले एक युवक फरहान अहमद ने अपने प्रेम जाल में फंसाया था।

वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने और धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा था। धर्म परिवर्तन नहीं करने पर अंजली के साथ फरहान मारपीट करने लगा।

कई तरह की यातनाएं दी। इसकी जानकारी उन्हें उनके पड़ोसियों से मिली है। लोक लाज के डर से बेटी ने परिवार से यह बात छुपाई।

'रात में घर आती थी, करती थी फोन'

फरहान के बड़े भाई सलमान अहमद ने बताया कि 'मेरे माता-पिता के साथ छोटा भाई फरहान गांव गया है। अंजली कई बार रात के 2 बजे फरहान को बुलाने आती थी।'

हम लोगों ने कई बार उसे घर भी लौटा दिया था। उस वक्त अंजली के माता पिता कहां थे? जब उनकी बेटी आधी रात के बाद घर से निकल कर मेरे घर आकर फरहान को बुलाती थी।'

उसने बताया कि 'अंजली कई बार मेरी मां को फोन कर फरहान से बात करवाने को कहती थी। वहीं, फरहान ने बताया कि मैं निर्दोष हूं। मुझे फंसाया जा रहा है। मैं फरार नहीं हूं।'

मुझे प्राथमिकी की जानकारी तक नहीं है। प्राथमिकी होने से पूर्व ही मैं अपने परिवार के साथ गांव चला आया था और गांव से लौट कर मैं पुलिस से मिलकर अपनी बात रखूंगा।'

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad