7 दिन से लापता लड़का-लड़की शुक्रवार को मिले पेड़ पर लटके। - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Tuesday 14 November 2017

7 दिन से लापता लड़का-लड़की शुक्रवार को मिले पेड़ पर लटके।



बांसवाड़ा/परतापुर. 7 दिन से लापता लड़का-लड़की शुक्रवार को बबूल के पेड़ पर फंदे पर लटके मिले। दोनों के परिजनों ने इसे हत्या करार देते हुए सख्त कार्रवाई चाही है। घटनास्थल पर युवक की पैंट उतरी होने, जिस डाली पर शव लटके हुए हैं, वह पतली होने और पास ही जहर मिलने से परिजनों ने इसे हत्या कर खुदकुशी साबित करने की साजिश बताई है। सुसाइड नोट में दोनों ने सात दिन के अंदर हर इच्छा और खुशी पूरी करने की बात लिखी है। जानें पूरा मामला...

वारदात राजस्थान के बांसवाड़ा के पास गढ़ी थाना क्षेत्र के परतापुर में हुई है, जहां कब्रिस्तान के पास बबूल के पेड़ पर सुबह युवक-युवती के शव फंदे से लटके मिले।

खेत में काम पर आए ग्रामीणों ने शव देखे तो उनके होश उड़ गए। इस बीच किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी तो गढ़ी थाने से पुलिस दल मौके पर पहुंचा और शवों को नीचे उतरवाया।

पास ही पड़ी मार्कशीट से लड़की की पहचान अडोर गांव की 21 वर्षीय मीनाकुमारी भगोरा पुत्री नानूलाल भगोरा के रूप में हुई। इसी बीच भीड़ में से कुछ ग्रामीणों ने मृत युवक की पहचान लोहारीयापाड़ा के 25 वर्षीय किशन पुत्र दलजी के रूप में की।

हालांकि, दोनों के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। दोनों 7 दिन से लापता बताए जा रहे थे, लेकिन परिजनों ने थाने में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी।

यह लिखा था सुसाइड नोट में

जिंदगी में हम जीकर साथ नहीं रहे, इसलिए मरकर साथ निभाएंगे। हमारी मर्जी से जहरीले पदार्थ का सेवन किया है। हम अपने परिवार और दुनिया से दूर हो रहे हैं। मेरे पास लिफाफा है, उसमें मेरी जिंदगी का भंडार है, उसे परिवार वालों को दे देना। बस हमारी जिंदगी का आखिरी दिन था। हम दोनों को एक जगह जला देना। 7 दिन साथ रहकर हर इच्छा पूरी कर ली। हम उन दिनों बहुत खुश थे, लेकिन हमारा परिवार बहुत दुखी था। जिंदगी में हम दोनों का सच्चा प्यार था। बस अलविदा। जिंदगी हमने प्यार किया था, कोई पाप नहीं किया। मेरी मार्कशीट कॉलेज में है, जाकर ले आना। (जैसा कि एसआई ने सुसाइट नोट परिजनों को पढ़कर सुनाया।)

दो साल पहले से ही शादीशुदा था किशन

परिजनों ने बताया कि दोनों 7 दिनों से लापता थे। मीना से परिजनों ने दो दिन पहले कॉल कर बात की थी। इसके दूसरे दिन परिजनों ने बांसवाड़ा कॉलेज आकर पता किया, पर वहां नहीं मिली। मीना बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी, जबकि किशन 8वीं तक ही पढ़ा था। दो साल पहले उसकी शादी हुई थी।

इसलिए परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

किशनऔर मीना के शवों के पास जहर मिला है। जिस पर परिजनों का कहना था कि अगर खुदकुशी की ही करनी होती तो जहर पीकर मर जाते और अगर फंदे पर ही लटकना होता तो जहर नहीं लाते। परिजनों ने यह भी आशंका जताई कि जहां दोनों के शव लटके हुए मिले, वह डाली बेहद पतली है। ऐसे में उनकी हत्या कर शवों काे वहां पर लटकाया गया है। परिजनों ने सुसाइट नोट को भी फर्जी बताया है। उनका मानना है कि जिस कॉपी से सुसाइड नोट मिला, वह कॉपी भी नई है। ऐसे में कॉपी लाकर उसमें सुसाइड नोट रख दिया गया।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad