शादीशुदा गर्लफ्रेंड को किडनैप कर विडिओ बनाई - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Saturday 28 October 2017

शादीशुदा गर्लफ्रेंड को किडनैप कर विडिओ बनाई




ग्वालियर.युवती की शादी के बाद उसके ब्वॉयफ्रेंड ने पीछा नहीं छोड़ा। उसकी ससुराल जाकर हसबैंड से दोस्ती की और फिर एक्स GF को नौकरी का झांसा दिया। युवती भी ब्वॉयफ्रेंड की बातों में आ गई और अपने घर से लाखों के जेवर समेटकर उसके पास पहुंची। ब्वॉयफ्रेंड उसे इंदौर ले गया और बंधक बनाकर रेप किया। यही नहीं उसका वीडियो बनाकर धमकी भी देने लगा। बाद में यह युवती भागकर आई और पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है। यह है मामला......


थाटीपुर में रहने वाली एक युवती की शादी इसी साल 18 अप्रैल को मुरार के एक युवक के साथ हुई थी। शादी से पहले युवती की दोस्ती उसके घर के पास रहने वाले युवक जीतू मित्तल के साथ थी।
शादी के बाद भी जीतू युवती की ससुराल आने लगा और उसके हसबैंड से दोस्ती कर ली। इस बीच जीतू ने युवती को एक नौकरी का 
ऑफर दिया। युवती के लिए उसके हसबैंड ने नौकरी के लिए सहमति दे दी।


12 सितंबर को युवती अपने घर से दो लाख रुपए के जेवर लेकर गायब हो गई। हसबैंड ने पुलिस में जाकर रिपोर्ट भी लिखाई। युवती के पिता भी अपनी बेटी को खोज रहे थे। 

इसके 12 अक्टूबर को युवती पुलिस के पास पहुंची। युवती ने बताया कि नौकरी दिलाने के बहाने जीतू ने उसे बुलाया और बंधक बना इंदौर ले गया। यहां पर उसने कई बार रेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया।

इसके बाद वह जैसे-तैसे भागकर आ गई। पुलिस ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज की और आरोपी जीतू की तलाश करने लगी। मुरार पुलिस को 26 अक्टूबर की रात को जीतू घर में मिल गया और वह उसे गिरफ्तार कर लिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad