पति ने अपने दोस्तों के साथ अपनी पत्नी को पीटा - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Saturday 28 October 2017

पति ने अपने दोस्तों के साथ अपनी पत्नी को पीटा



आगरा.यहां एक शख्स ने दोस्तों के साथ म‍िलकर अपनी पत्नी को जमकर पीटा और कपड़े तक फाड़ दिए। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज वीडि‍यो सोशल मीडि‍या पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पड़ोस के लड़कों से अफेयर के लगाया आरोप...


मामला न्यू आगरा थानाक्षेत्र के लायर्स काॅलोनी का है। पीड़ि‍त महिला नुपुर ने बताया, ''विनय से मेरा अफेयर था। परिवार वाले शादी को राजी नहीं थे तो हमने तीन साल पहले कोर्ट मैर‍िज कर ली थी।''

हालांकि, बाद में परिवारवाले मान गए अौर मेरे परिवार ने फाइव स्टार होटल में रिसेप्शन देकर मुझे विदा किया।

पीड़िता ने कहा, शादी के कुछ दिन बाद से ही विनय शराब पीकर घर आता और मारपीट करता था। छह माह पहले उसने मेरा हाथ तोड़ दिया था, पर मैंने ये किसी को नहीं बताया।

नुपुर ने कहा, विनय पड़ोस के लड़कों और रिश्तेदारों ने से मेरा अफेयर होने की बात कहता था। इस सब से तंग आकर बीते अप्रैल मैं मायके आ गई थी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पिटाई की पूरी तस्वीर


 पीड़िता ने बताया कि 25 अक्टूबर को मैं ससुराल आ गई थी। 26 अक्टूबर की रात विनय चार-पांच साथियों के साथ आया और मुझे फ्लैट से निकालकर पीटा।

इसके बाद जबरदस्ती मुझे कार में बैठा लिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है। मेरे चिल्लाने पर किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

घटना की जानकारी पर महिला शांति सेना की कुंदनिका शर्मा मौके पर पहुंचीं और मुझे थाने ले गईं।

ठीक नहीं पत्नी का कैरेक्टर, बच्चे को बेचना चाहती है



आरोपी पति विनय ने बताया- ''बच्चे की कस्टडी का मामला कोर्ट में है। उसका कैरेक्टर ठीक नहीं है। वो बेटे को 20 लाख में बेचना चाहती है। गुरुवार को वो ताला तोड़कर घर में घुसी और बच्चे को ले जाना चाह रही थी। मैंने रोका तो मारपीट शुरू कर दी।''

एएसपी श्लोक कुमार ने बताया-दोनों के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है। महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।






No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad