छात्रा का खून से लथपथ शव घर के फर्स्ट फ्लोर की सीढ़ियों के नीचे मिला। - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Monday 30 October 2017

छात्रा का खून से लथपथ शव घर के फर्स्ट फ्लोर की सीढ़ियों के नीचे मिला।


आगरा.यूपी के आगरा में एक बीएससी छात्रा का खून से लथपथ शव घर के फर्स्ट फ्लोर की सीढ़ियों के नीचे मिला। परिवारीजनों ने मामले में पुलिस को युवती द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना दी। पुलिस के मुताबिक, हालात हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। शुरुआती जांच में हॉरर किलिंग की भी बात सामने आ रही है। जनवरी में प्रेमी संग भाग गई थी लड़की...

 सदर थाना क्षेत्र स्थित ओम एनक्लेव में डाक विभाग में कार्यरत रवींद्र नाथ वर्मा की कोठी है। रवींद्र अपनी पत्नी उषा, दो बेटों सचिन-शिवम और बेटी शिवानी के साथ रहते हैं। शिवानी आगरा कॉलेज में बीएससी की छात्रा है।

जानकारी के मुताबिक, शिवानी की शादी फरवरी 2018 में होनी तय थी और पूरा परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था। दूसरी तरफ उसका प्रेम-प्रसंग मोहल्ले के एक युवक से काफी समय से चल रहा था। इसी लिए वो जनवरी 2017 में घर से भाग भी गई थी।

 इस मामले में परिजनों ने थाना सदर में केस दर्ज कराया था। एक महीने बाद शिवानी को प्रेमी के साथ पुलिस ने बरामद भी कर लिया था। शिवानी ने खुद को बालिग बताते हुए मर्जी से प्रेमी के साथ जाने की बात कह दी थी। इसके बाद पुलिस को मामले में एफआर लगानी पड़ी थी


परिवार ने कहा सुसाइड, हालात कह रहे कुछ और ही कहानी

 रविवार सुबह शिवानी के पिता रवींद्र ने पुलिस कंट्रोल रूम को शिवानी के द्वारा सुसाइड कर लेने की सूचना दी। मौके पर आई पुलिस को पिता-भाई बार-बार उसके द्वारा गले की नस काट कर आत्महत्या करने की बात कहते रहे। उनके मुताबिक, शिवानी शादी से परेशान थी।

पुलिस ने जब मौका मुआयना किया तो मामला इससे बिल्कुल अलग था। जांच में पता चला कि शिवानी घर में नीचे ही सोई थी। रात में वो आराम से ऊपर गई और वहीं उस पर हमला करके गला रेता गया।

इतना ही नहीं गला रेतने के बाद उसके शरीर पर कई जगह चाकू के वार भी किए गए हैं। लाश के नजदीक ही छात्रा का मोबाइल पड़ा मिला।
मौके पर हालात शिवानी के जमकर संघर्ष की दास्तान कह रहे हैं।

इसलिए भी हो रहा पुलिस को शक

मामले में एक लिंक प्वॉइंट ये भी है कि शनिवार को ही शिवानी की मां उषा-भाई सचिन ननिहाल मथुरा गए हैं। उनके जाने के बाद ये घटना पुलिस को शक करने पर मजबूर कर रही है।

मौके पर पहुंची सदर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने डॉग स्वॉयड और फॉरेंसिक टीम भी बुलाई। घर में गैस पाइप लानन कटी हुई मिली है।

पुलिस ने देर शाम श‍िवानी के प्रेमी को भी अरेस्ट किया है। पूछताछ में उसने बताया कि शुक्रवार को देर रात वो प्रेमिका से मिलने उसके घर तो गया था, लेकिन उसने हत्या नहीं गई है।

सीओ सदर उदय राज के मुताबिक, परिजनों ने लड़की के सुसाइड की सूचना दी थी। मौके के हालात देखते हुए गहन जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। युवती का मोबाइल पास ही मिला है और घर में कोई लूट नहीं हुई है। इसलिए कॉल डिटेल्स भी खंगाली जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad