ऑटो डील शोरूम में आग लगने से 350 गाड़िया जलकर कर खाक - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Monday 30 October 2017

ऑटो डील शोरूम में आग लगने से 350 गाड़िया जलकर कर खाक



इंदौर। सपना संगीता रोड पर रविवार अलसुबह तीन आॅटो डील शोरूम में भीषण आग लगने से 350 टू व्हीलर गाड़ियों जलकर खाक हो गईं। आग इतनी तेजी से फैली की किसी को कुछ करने का मौका ही नहीं मिल पाया। जब तक फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाती तब तक तीन शोरूम सहित भीतर रखीं सभी गाड़ियां जल गईं। आग कैसे लगी इसकी वजह का खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

मिली जानकारी अनुसार अग्रसेन चौराहे के पास ऑटोडील बाजार में रविवार अलसुबह 3 बजे तीन ऑटोडील शोरूम में आग लगी। करीब 12 फीट ऊंचीं लपटें उठीं। यहां दुकानों और गैराज में खड़े करीब 350 दोपहिया वाहन व रिकार्ड खाक हो गए। आग शॉर्ट सर्किट या दुकान में जल रहे दीपक से लगना बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार जली हुई गाड़ियाें की कीमत करीब 70 से 80 लाख रुपए के बीच है। यहां स्थित संतोष पिता श्यामलाल राय की जय श्रीराम ऑटोडील, कैलाश पिता हीरालाल वर्मा की न्यू पूजा ऑटोडील और सचिन पिता गौरीशंकर चौहान की हरिओम ऑटोडील व गैराज चपेट में आए हैं। वाहनों में पेट्रोल था जिससे आग विकराल हो गई। 3 दमकलों ने 6 टैंकर पानी और 100 लीटर फोम से 2 घंटे में आग पर नियंत्रण पाया।

व्यापारी बोले- आग लगी नहीं, लगाई गई है

व्यापारी संतोष राय का कहना था कि जब भी दुकान बंद करते थे तो लाइट व दीया बुझने के बाद ही वे दुकान से निकलते थे। यदि दीये और शॉर्ट सर्किट से आग लगनी होती तो 9 बजे बाद से 11 बजे तक लगती, लेकिन आग ढाई बजे बाद लगी। पास स्थित साड़ी के शो-रूम के चौकीदार ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी थी। इधर व्यापारियों ने बताया ऑटोडील पर 15 हजार से लेकर 80 हजार तक की बाइक भी रखी थीं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad