प्रेगनेंट बता मांगती थी लिफ्ट घर जाकर करती थी चोरी - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Thursday 26 October 2017

प्रेगनेंट बता मांगती थी लिफ्ट घर जाकर करती थी चोरी




इंदौर (मप्र) .शहर के एक नामी होटल में फ्रेंड की बर्थ डे पार्टी मनाने आए दो लोगों के साथ एक महिला द्वारा लूट का मामला सामने आया है। इसमें आरोपी महिला ने प्रेग्नेंट होने के बहाने से लिफ्ट मांगी थी। फिर उन्हें अपने घर ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। लूट के शिकार हुए दोस्तों ने भी पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की .

पुलिस के मुताबिक बुधवार देर रात 3.45 बजे 27 साल के सचिन सोनी और उसके साथी गिरीश गुप्ता ने बताया कि दो बदमाशों ने उन्हें मारपीट कर लूटा है। इस पर पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और आसपास के सीसीटीवी चैक किए। फुटेज में दोनों के साथ कार में एक महिला भी दिखी तो वे घबरा गए।

पुलिस ने सख्ती से पूछा तो उन्होंने बताया कि वे दोस्त की बर्थ डे पार्टी में होटल आए थे। लौटने के दौरान महिला ने उनसे लिफ्ट मांगी तो उसे कार में बैठा लिया। वह दोनों को किसी बहाने घर ले गई। इसी बीच मोबाइल कर अपने साथियों को बुला लिया और लूट लिया।सचिन की ज्वैलरी की दुकान है और गिरीश गुप्ता प्राइवेट स्कूल में टीचर है।

इलाके के गुंडे की पत्नी है आरोपी महिला

फुटेज में दिखने वाली महिला इलाके के गुंडे भय्यू उर्फ एहसान सुरीला की पत्नी है। वह पहले भी कई लोगों को लूट चुकी है। वह प्रेग्नेंट होने का नाटक कर लिफ्ट मांगती है। जब लोग उसे लिफ्ट दे देते हैं तो कार में सवार होकर उन्हें उकसाती है। अगर कोई उसके जाल में फंस जाता है तो उसे रेप केस में फंसाने की धमकी देकर रुपए और कीमती सामान लूट लेती है। कुछ महीने पहले गैंग की तीन महिलाओं समेत पुलिस ने उसे अरेस्ट कर जेल भेजा था। जमानत पर छूटने के बाद इसने फिर इस वारदात को अंजाम दिया है। इसके साथ घटना में शामिल 23 साल के आरोपी इसरार और 26 साल के इमरान उर्फ इम्मा को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लूटे गए 60 हजार रुपए और सोने के जेवर बरामद कर लिए हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad