मोबाइल लेने से मना किया तो दी सजा और मौत - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Thursday 26 October 2017

मोबाइल लेने से मना किया तो दी सजा और मौत



इंदौर।मंदसौर के सुवासरा में एक 15 वर्षीय लड़की की जलने से मौत हो गई। पिता का आरोप है कि एकतरफा प्रेम में एक युवक ने बेटी को जलाकर मार दिया। वह दो दिन पहले मेरी बेटी को मोबाइल देने घर आया था। लड़की ने फोन लेने से मना किया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। घटना के बाद से युवक फरार है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुवासरा पुलिस के अनुसार बसई की रहने वाली मारुति पिता हीरालाल की गुरुवार को जलने से मौत हो गई। उसके पिता ने बताया कि वह बेटी मारुति और बेटे लोकेश के साथ बहन की दुकान पर गया था। वहां दोनों को छोड़कर कुछ देर के लिए बस स्टैंड गय। थोड़ी देर बाद बेटा लोकेश चिल्लाते हुए आया कि पीछे बाड़े में दीदी जल रही है। इस पर मैं उसके साथ पहुंचा तो मारुति पूरी तरह से जल चुकी थी।

 बहन की बेटी ने बताया कि गांव के रहने वाले अजय ने उस पर केरोसिन डालकर आग लगाई और भाग निकला। बाद में आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मृतका को पीएम के लिए मंदसौर भेजा।

मोबाइल लेने से मना किया जो जला दिया...

पिता ने बताया दैनिक भास्कर डॉट कॉम को बताया कि दो दिन पहले रात में अजय घर पर आया था। वह मारुति को जबरन मोबाइल फोन दे रहा था। इस पर मारुति ने मुझे बुला लिया था। मैंने उसे मोबाइल वापस देते हुए दोबारा मारुति से नहीं मिलने की चेतावनी दी थी। इस पर उसने सबके सामने बेटी को जान से मारे की धमकी दी थी।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad