पति ने फांसी लगाकर सुसाइड नोट फेसबुक पर पोस्ट किया - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Tuesday 24 October 2017

पति ने फांसी लगाकर सुसाइड नोट फेसबुक पर पोस्ट किया

       



कानपुर। यहां कल्याणपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक युवक ने कमरे में फंसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उसने मरने से पहले फेसबुक पर पोस्ट किया, '' दुनिया वालो अब नहीं रहूगा '' वाइफ ने कहा मर जा, सास सुनीता ने भी कहा मर जा। '' घटना की जानकारी 100 नंबर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने डेडबॉडी पर कब्जा करने के लिए पोस्टमार्टम भेज दिया था


मृतक जितेंद्र ने सुसाइड से पहले 23 अक्टूबर को फेसबुक पर 2 पोस्ट की अपलोड की थी। मृतक ने पोस्ट में लिखा, "दुनिया वालो अब नहीं रहूंगा । वाइफ ने कहा मर जा , सास सुनीता ने भी कहा मर जा।"


मृतक के पिता का कहना है, '' मेरे बेटा कुछ दिनों से डिप्रेशन में था कोई नौकरी नहीं थी परेशान था वह रोज़ की तरह मंगलवार सुबह उठा और चाय पीने के बाद थोड़े देर बाहर घूमने गया । ''' आधे घंटे बाद घर लौटा और बिना बोले अपने कमरे में चला गया थोड़ी देर बाद जब माँ ने उसे बुलाया तो जितेंद्र फांसी पर लटका था।

पत्नी भाई दूज मनाने गई थी मायके

मृतक की पत्नी सुमन का कहना है, '' मैं 2 महीने की गर्भवती हूं। पति मुझे बहुत प्यार करता था, वह कभी झगड़ा नहीं करता था। मैं भैया दूज पर माईक आई थी और बुधवार को ससुराल लौटने वाली थी । सुबह फोन आया कि जितेंद्र ने फँसी लगा ली।

लोगों ने कहा- पति-पत्नी के बीच होती थी नोकझोक 

लोगों का कहना है, जीतेन्द्र (23) का 28 अप्रैल 2017 को शिवली क्षेत्र के शोभन गांव की सुमन से लव मैरिज हुई थी। शादी के बाद से ही पैसे के लिए दोनों के बीच झगड़े होते थे।कल्याणपुर एसओ आर.वी. सिंह ने कहा, '' मामला सुसाइड का है, सुसाइड का मुख्य कारण पता नहीं चला है। लड़के ने फेसबुक पर सुसाइड करने की बात कही है । अभी कोई शिकायत नहीं मिली है मामले की जांच की जा रही है

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad