9 साल की बच्ची को अकेला पाकर की छेड़छाड़,किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Thursday 28 September 2017

9 साल की बच्ची को अकेला पाकर की छेड़छाड़,किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी


गुड़गांव रेयान इंटरनैशनल स्कूल में स्टुडेंट प्रद्युम्न के टॉयलेट में हत्या के बाद एक और प्राइवेट स्कूल में तीसरी कक्षा में 9 साल की लड़की छात्र से स्वीपर को टॉयलेट में छेड़छाड़ करने  का मामला सामने आया है। स्कूल की बच्ची से छेड़छाड़ की 48 घंटों में यह चौथी घटना है।  

बच्ची ने जब आपबीती सुनाई तो खुला मामला....

- पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक बुधवार को डीएलएफ सिटी विद्यालय में नाथूपुर की रहने वाली बच्ची जब दोपहर को टॉयलेट गई, तो उसके पीछे स्वीपर सुरेश कुमार (30) भी पहुंचे - बच्ची को अकेला पाकर उसने बच्ची से छेड़छाड़ की और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। 

- आरोपी की चंगुल से छूटने  पर घबराई बच्चा क्लास में जाकर चुपचाप बैठ गई । कुछ देर बाद उसने क्लास टीचर को आपबीती  बताई । इस पर शिक्षक ने प्रिंसिपल को मामले की जानकारी दी। 

- पुलिस ने प्रिंसिपल की कंप्लेंट पर झारखंड के रहने वाले आरोपी सुरेश के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर बुधवार देर रात ही उसे गिरफ्तार किया।

- गुरुवार को कोर्ट में पेशी के बाद उसे भोंडसी जेल भेजा गया। आरोपी बच्ची के बाद टॉयलेट के अंदर जाते हुए  सीसीटीवी में कैद हुआ  है।

- गुड़गांव पुलिस कमिशनर संदीप खिरवार ने बताया कि केस दर्ज करने के लिए आरोपी को गिरफ्तार किया गया। स्कूल से आरोपी के बारे में जानकारी मांगी गई है आरोपी के परिवारवाले भी स्कूल में काम करते हैं इस तरह से हर एंगल से मामले की जानकारी ली जा रही है।

स्कूल में कुक है आरोपी की पत्नी:-

- पुलिस के मुताबिक आरोपी सुरेश की पत्नी पिछले चार वर्षों से स्कूल में कुक का काम करती  है, वहीं उसकी बेटी भी स्कूल में नौकरी करती है सुरेश को भी तीन-चार महीने पहले ही स्कूल में स्वीपर का काम मिला था।

-पुलिस जांच कर रही है कि नौकरी पर रखने  से पहले स्कूल के प्रबंधक  की ओर से आरोपी की पूरी पुष्टि की गई या नहीं।

बुधवार- गुरुवार तीन बच्चियां बनी  निशाना 
पहली  वारदात  नौंवी की छात्र निशाना  :-

- सोहना खंड का सचोली गांव का गवर्नमेंट सी.से. 14 साल की 9 वीं कक्षा की छात्र से  बुधवार को बाइक सवार पांच युवकों ने छेड़छाड़ की । गुड़गांव में केस दर्ज किया गया है आरोपी सद्दाम फरार है। 

दूसरी बार 11 साल की बच्ची शिकार:-

- बुधवार को ही चंदन नगर की रहने वाली 11 साल की बच्ची से एक युवक ने छेड़छाड़ की। 

- शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पर पॉक्सो एक्ट में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया जिसमें विक्टिम पहले बयान से पलट गई  है।

तीसरी वारदात सरेराह छेड़छाड़:-

- राजेन्द्र पार्क थाना पुलिस ने बुधवार को 14 साल की लड़की से छेड़छाड़ का केस पॉक्सो एक्ट में दर्ज किया पुलिस ने आरोपी संजय को गिरफ्तार किया है

- पुलिस के अनुसार विक्टिम जब बाजार जा रहा था, तब तो संजय ने उसे रोककर छेड़खानी के आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।
  
तीसरी क्लास में पढ़ने वाली 9 साल की गर्ल स्टूडेंट से स्वीपर द्वारा टॉयलेट में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

























No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad