Youth Congress factions clash - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Saturday 3 February 2018

Youth Congress factions clash

iTOP Reporters


युवा कांग्रेस के दलों के संघर्ष: बाघापुराना के विधायक के बेटे ने हत्या का प्रयास करने के लिए आरक्षित

भाजपा की अगुवाई वाली केन्द्रीय सरकार के खिलाफ ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में यूथ कांग्रेस के गुटों ने लुधियाना की आरती चौक पर भिड़ना शुरू कर दिया, पुलिस ने रविवार को युवा कांग्रेस नेता कमलजीत सिंह ब्रार को कांग्रेस के बाघापुराना के आमदार दर्शन सिंह ब्रार के पुत्र मोगा से मुलाकात की। उनके साथ दो साथी - हर्मन गालिब और लकी संधू के साथ 7-8 अज्ञात साथी के साथ हत्या का प्रयास करने के आरोप लगाए गए हैं।

ब्रार लुधियाना यूथ कांग्रेस का प्रभारी है लुधियाना यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष राजीव राव की अगुआई वाली एक अन्य गुट के गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों ने आरोप लगाया कि उन्हें ब्रार के इशारे पर हमला किया गया था। दोनों ईसाई मेडिकल कॉलेज और अस्पताल, लुधियाना में भर्ती कराए गए हैं।

जतिंदर सिंह, एसएचओ, डिविजन नंबर 5 पुलिस स्टेशन ने पुष्टि की है कि दो लोगों और सात से आठ अज्ञात व्यक्तियों के साथ ब्रार को हत्या की कोशिश के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत मुकदमा चलाया गया है। "हम उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापे का आयोजन कर रहे हैं," उन्होंने कहा।

इस बीच, ब्रार ने दावा किया कि एमपी पर रवीन्त सिंह बिट्टू के निर्देश पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। "चूंकि मैं 201 9 के लोकसभा चुनावों में लुधियाना से टिकट के लिए तैयार हूं, इसलिए यह मेरी प्राथमिकी को खराब करने के लिए झूठी एफआईआर दर्ज कराई गई थी। इसके अलावा, मेरे नाम को इस घटना में राजा ने बिट्टू के इशारे पर खींच लिया है क्योंकि वह मुझे 201 9 की कड़ी प्रतिस्पर्धा के रूप में देख रहे हैं। "

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad