शराब के नशे में किया दोस्त का खून - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Thursday 16 November 2017

शराब के नशे में किया दोस्त का खून



अजमेर/मुहामी. गेगल थाना क्षेत्र के गोडियावास गांव के समीप खनन क्षेत्र में मिली पिचौलिया निवासी सांवर सिंह की नग्न लाश के मामले की गुत्थी पुलिस ने वारदात के चौबीस घंटे के भीतर सुलझा ली है। पुलिस ने हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सांवर सिंह की हत्या उसके दोस्तों ने ही की थी। हत्या सुनियोजित तरीके से नहीं बल्कि शराब के नशे की झोंक में हुए मारपीट के अपराध को छुपाने के चक्कर में की गई।

दरअसल सांवर सिंह श्रीनगर गांव में चाय की होटल चलाता था। वारदात वाले दिन सांवर ने आरोपियों के साथ गोडियावास इलाके में ही छककर शराब पी थी। शराब के नशे में आरोपियों का उसके साथ झगड़ा हुआ। आरोपियों ने सांवर सिंह को पीटना शुरू कर दिया।

इस दौरान सेवा सिंह की आंख में आरोपी के हाथ मे पहने कड़े से चोट लग गई और सांवर अचेत हो गया। शराब के नशे में आरोपियों ने उसे मरा हुआ समझ लिया। अपराध को छुपाने के लिए दोनों ने बेहोश सांवर सिंह के कपड़े उतारे और पास ही रख दिए। ताकि पुलिस तफ्तीश की दिशा भटक जाए।

कपड़े उतारने तक सांवर सिंह जिंदा था। मगर राज ना खुल जाए इस डर से आरोपियों ने उसके सिर पर बड़ा पत्थर दे मारा। जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए थे।

पुलिस के मुताबिक, गोडियावास की सरहद पर बंद पड़ी पत्थरों की खदान में नग्न लाश के मामले में पुलिस ने मौके का मुआयना किया था। मौके से अहम सुराग उठाते हुए मामले की पड़ताल शुरू की तो मृतक सांवर की बाइक शराब के ठेके के पास मिली।

पुलिस ने शराब के ठेके के सेल्समेन सहित अन्य लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतक सांवर के साथ सोमवार रात को नौलखा रोड पर राम सिंह अौर जयसिंह शराब पी रहे थे।

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों युवकों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो दोनों युवकों ने शराब के नशे में मारपीट कर हत्या करना कबूला। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया उन्हें गुरूवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad