लड़की की बॉडी गर्ल्स हॉस्टल की दीवार पर लटकती मिली - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Sunday 5 November 2017

लड़की की बॉडी गर्ल्स हॉस्टल की दीवार पर लटकती मिली



रांची (झारखंड)। यहां के लोअर बाजार थाना क्षेत्र स्थित थड़पखना केएक  गर्ल्स हॉस्टल में सोमवार की सुबह एक लड़की मेघा प्रजापति की लाश मिली है। लाश की सूचना मिलते रांची के सिटी डीएसपी राजकुमार मेहता मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। लड़की की बॉडी हॉस्टल की बाहरी दीवार से लटकती मिली है और उसके गले में रस्सी बंधी हुई है। बीए की थी स्टूडेंट...


डीएसपी ने बताया कि लड़की मारवाड़ी कॉलेज में बीए पार्ट टू में इंग्लिश ऑनर्स की स्टूडेंट थी। वह आरजी स्ट्रीट स्थित विनायकम गर्ल्स हाॅस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी।

लड़की बुंडू की रहने वाली है। वो रांची में रहकर पढ़ाई कर रही थी। बुंडू से लड़की के पिता और अन्य परिजन मौके पर पहुंचे हैं।

डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने माैके पर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। शुरुआती जांच के अनुसार लड़की एग्जाम्स को लेकर दवाब में थी।

पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। पुलिस ने इस संबंध में हॉस्टल की वार्डन, मालिक और उसके दोस्तों से पूछताछ की है।

मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया। गया है। टीम ने उस स्थल की जांच की है जहां लड़की की बॉडी मिली है


बहन भी रहती थी साथ, माता-पिता से मांगी माफी

जांच के बाद डीएसपी राजकुमार मेहता ने बताया कि लड़की ने तीन दिसंबर को कॉलेज में बीए पार्ट टू का एग्जाम दिया था। इसमें उसे बस एक सवाल का जवाब ही आता था।

लड़की इससे पहले भी एक बार फेल हो चुकी थी। इस बात का जिक्र उसने अपनी बहन से भी किया था, जो उसके साथ ही उसी हॉस्टल में रहती है।

लड़की चार फ्लोर वाले हॉस्टल के जिस कमरे में रहती थी, उसमें उसकी तीन अन्य रूममेट भी रहती थी। इस कारण उसने कमरे में सुसाइड न करके हॉस्टल की छत पर अपनी जान दे दी।

लड़की ने अपने दुप्पटे से ही फांसी लगाई। मरने से पहले लड़की ने अपने वाट्सअप स्टेटस पर लिखा था, अनलकी मी, अनलकी मंथ। सुसाइड नोट में लड़की ने इस काम के लिए माता-पिता से माफी भी मांगी है
हालांकि परिजनों ने इस मौत को संदेहास्पद बताया है

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad