लड़कियों के जुड़े इस सवाल का जवाब आज तक गूगल भी नहीं ढूंढ पाया - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Friday 17 November 2017

लड़कियों के जुड़े इस सवाल का जवाब आज तक गूगल भी नहीं ढूंढ पाया



हाल ही में आई रिसर्च में एक खुलासा हुआ के लोग गूगल पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करते हैं। ड्यूरेक्स की तरफ से कराए गए एक रिसर्च में इस बात का खुलासा हुआ है कि शारीरिक संबंध से जुड़ा कौन सा ऐसा सवाल है, जिसे लोग गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करते हैं।

रिसर्च के मुताबिक लोगों द्वारा गूगल पर सबसे ज्यादा खोजा जाने वाला सवाला है, 'जी-स्पॉट कहां होता है?' हालांकि शोधकर्ताओं ने ऐसा कहा कि गूगल के पास इस सवाल से संबंधित कोई सही जवाब नहीं है। गूगल पर सर्चिंग के बाद कोई न कोई रिजल्ट तो आता ही है।

इस सवाल पर गूगल ने रिजल्ट शो किया कि जी-स्पॉट वजाइना में 2-3 इंच अंदर होता है। इस पार्ट को एक्साइट करने पर ज्यादा तेज ऑर्गज्म हासिल किया जा सकता है।

गूगल ने इस सवाल का जवाब सही नहीं दिया। डॉक्टरों की मानें तो कुछ महिलाओं में जी-स्पॉट को उत्तेजित करने पर आनंद प्राप्त नहीं होता है। इसके विपरीत एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें किंग्स कॉलेज के अनुसंधानकर्ताओं की एक स्टडी के मुताबिक महिलाओं में इस तरह के किसी स्पॉट के कोई सबूत नहीं मिले थे।

इस मौके पर कॉन्फ्रेंस के आयोजक सिलवेन मिमोन ने कहा कि तकरीबन 60 प्रतिशत महिलाओं में जी-स्पॉट होता है, जिसे खोजने की जरूरत होती है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad