एक ही पेड़ से लटककर प्रेमी युगल ने सुसाइड किया - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Tuesday 31 October 2017

एक ही पेड़ से लटककर प्रेमी युगल ने सुसाइड किया



भोपाल। मप्र के सीधी जिले में प्रेमी युगल ने एक ही फंदे से लटक कर जान दे दी। प्रेमी युगल को संदेह था कि उम्र के बड़े अंतर सहित अन्य वजहों से उनके परिजन शादी के लिए तैयार नहीं होंगे। दोनों के शव शनिवार की सुबह गांव के बाहर एक पेड़ से लटकते मिले।क्या था मामला?

जानकारी के अनुसार सीधी सिटी जिले के उपनी गांव में रहने वाले जितेंद्र केवट (30) का गांव की ही रहने वाली 16 साल की एक नाबालिग लड़की से अफेयर चल रहा था। जितेंद्र पहले से शादीशुदा था। उसके दो बच्चे भी हैं। जबकि लड़की 8वीं कक्षा की छात्रा थी।

लड़की के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार सुबह वह अपनी सहेली के घर जाने का कहकर निकली थी। वहीं, युवक ने काम पर जाने की बात बताई थी। देर रात तक जब दोनों घर वापस नहीं आए तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। लेकिन उस दिन उनका कोई सुराग नहीं लगा।

अगले दिन शनिवार सुबह टहलने गए कुछ लोगों ने दो लोगों के शव पेड़ से लटके देखे तो ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और मृतकों के परिजनों ने शवों की पहचान कर पुलिस को इंफॉर्म किया।

पुलिस को दोनों के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।युवक का शव अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया गया है। प्रेमी का शव ऊपर की डाल पर, जबकि प्रेमिका का शव नीचे की डाल पर लटका मिला। परिजनों की माने तो उन्हें इनके प्रेम-प्रसंग के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad