गोद भराई के एक दिन पहले प्रेमी ने की प्रेमिका की गला दबाकर हत्या - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Monday 30 October 2017

गोद भराई के एक दिन पहले प्रेमी ने की प्रेमिका की गला दबाकर हत्या



मुरादाबाद. यहां 12 दिन से लापता लड़की का शव मंगलवार को कुएं से बरामद किया गया। लड़की की हत्या किसी और ने नहीं बल्क‍ि उसके प्रेमी ने की और शव को छुपा दिया। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को हिरासत में ले लिया। आगामी 25 अक्टूबर को लड़की की गोद भराई की रस्म थी। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।


प्रेमी को था पुलिस का डर इसलिए लड़की का किया ऐसा हाल

मामला यूपी के मुरादाबाद जिले के बिलारी थाना क्षेत्र का है। इंस्पेक्टर राजवीर सिंह ने बताया, यहां रहने वाली स्वाति 12 अक्टूबर को लापता हो गई थी। 16 अक्टूबर को उसके पिता शंकर लाल ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

जांच में पता चला कि स्वाति का घर के पास रहने वाले नन्हे से प्रेम संबंध थे। उसको हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

आरोपी ने बताया, ''स्वाति की मां पुष्पा ब्याज पर पैसे लेन-देन का काम करती है। इसके चलते मेरा अक्सर उसके घर आना जाना लगा रहता था। स्वाति पैसों का हिसाब-किताब लिखती थी। करीब 6 महीने पहले हम एक-दूसरे के करीब आए और हमारे बीच प्रेम संबंध हो गया।''

''स्वाति की शादी उसके घरवालों ने कहीं तय कर दी थी। 25 को उसकी गोद भराई की रस्म होनी थी। इसलिए वो मेरे ऊपर भागकर शादी करने का दबाव बना रही थी। लेकिन मैं ऐसा नहीं करना चाहता था।''

''परेशान होकर 12 अक्टूबर को शाम करीब साढ़े 6 बजे मैंने उसे मिलने के लिए बुलाया और सब कुछ खत्म करके भूल जाने के लिए कहा। इसपर वो भड़क गई और पुलिस केस करने की बात करने लगी। मैं डर गया कुछ समझ नहीं आ रहा था, इसलिए गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।''

''शव को पास के खेत में बने कुएं में फेंककर ऊपर से मिट्टी और घास-फूस डाल दिया।''

मृतका की मां का कहना है, ''बेटी एक बार अपने प्रेम के बारे में मुझसे बता देती तो मैं ऐसी नौबत कभी नहीं आने देती। आरोपी को शख्त सजा मिलनी चाहिए। कोई कैसे एक झटके में किसी की जिंदगी छीन सकता है।''


इंस्पेक्टर ने बताया, आरोपी को अरेस्ट कर डेडबॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad