पत्नी के आशिक की हत्या कर फरार आरोपी गिरफ्तार - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Tuesday 17 October 2017

पत्नी के आशिक की हत्या कर फरार आरोपी गिरफ्तार

 एक माह पहले युवक की हत्या कर फरार हुआ मुख्य आरोपी व 20 हजार के इनामी हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के बाद वह अपने दादा-दादी के घर सिलवानी (रायसेन) भाग गया था। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे वहां से गिरफ्तार किया। युवक की हत्या में तीन आरोपी पूर्व में ही गिरफ्तार हो चुके हैं। हत्यारे ने बताया कि हत्या के बाद उसके कपड़ों में खून लग गया था इसलिए वह साड़ी पहनकर भागा था।


एएसपी मनोज कुमार राय ने बताया कि 13 सितंबर को कृष्णबाग कॉलोनी निवासी मजीद के चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी थी । हत्या के आरोप में पुलिस ने इस्लाममुद्दीन, सलमान खान और इमरोज खान को गिरफ्तार किया था।


जांच में पता चला था कि उस आरोपी इमरोज की पत्नी से मजीद का प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जो उसके निकाह से पहले था। पत्नी को मजीद के साथ घर पर आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद उसने मजीद को समझाया भी था, लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद इमरोज ने अपने रिश्तेदार इस्लाममुद्दीन द्वारा सलमान को मजीद की हत्या के लिए पांच लाख की सुपारी दी।


सलमान ने अपने साथी सादिक साथ मिलकर मजीद की चाकू से गोदकर कर हत्या कर दी। पुलिस ने इस्लाममुद्दीन, इमरोज और सलमान को गिरफ्तार कर लिया था जबकि सादिक फरार हो गया था


4 महीने तक की मजीद की रैकी 

- पूछताछ में सादिक ने बताया वारदात से पहले 4 महीने तक मजीद की रैकी के घटना के दिन सादिक ने मजीद को पहले पिस्टल से मारने की कोशिश की थी, लेकिन पिस्टल अटक गई थी । फिर मजीद को चाकूओं से गोद दिया। मारने से पहले मजीद को काफी समय से रैकी कर रहा हूं एक हाथ मारने दे ....

वारदात के बाद वह घटना स्थल के पास ही एक मैदान में झाड़ियों में छिप गया। करीब 6 घंटे तक वह झाड़ियों में छिपा रहा था और शाम 6 बजे वहां से भाग गया मजीद को मारने के दौरान उसके कपड़े में खून लग गया था भागने से  पहले उसने अपने कपड़े निकाल दिये और वहां पर साड़ी लपेट  कर देवास भाग गया ।


आरोपी की हिस्ट्री

- तीन साल एमआईजी थाने में ही वह वाहन चोरी में गिरफ्तार हुआ था। तब उसने पुलिस को गुमराह करते हुए फर्जी नाम साजिद पिता हुसैन बता दिया था। आरोपी हिस्ट्रीशीटर है और कुख्यात वाहन चोर है। उस पर 10 अपराध दर्ज है। आरोपी का ससुर सगीर खान भी भोपाल का कुख्यात चोर है। सादिक खजराना इलाके में 5 सालों तक अलग-अलग स्थानों में नाम बदलकर भी रह चुका है। इमरोज के पिता को भी इस हत्याकांड की पहले से जानकारी थी। उसे भी पकड़कर पुलिस पूछताछ करेंगी। पुलिस पिस्टल की तलाश भी कर रही है। सादिक को वारदात के डेढ़ लाख से ज्यादा मिल चुके थे।




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad