15 दिन बाद मिली नाबालिग लड़की की लाश - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Monday 23 October 2017

15 दिन बाद मिली नाबालिग लड़की की लाश

 


टांडा (पंजाब)। होशियारपुर के गांव बस्सी जलाल का एक शादीशुदा युवक क्लोया गांव की नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर गोवा ले गया, वहां शादी की, लेकिन 15 दिन बाद दोनों की लाश पेड़ से लटकती मिली। इस केस में टांडा थाने की पुलिस ने लड़की की मां नरिंदर कौर के बयान पर 8 अक्टूबर को लड़के बलजीत सिंह उर्फ ​​बंटी के खिलाफ एफआईआर नंबर 219, धारा 363, 366 ए के तहत केस भी दर्ज किया था। दोनों चार अक्टूबर को घर से भागे थे ...
 
- बस्सी जलाल का रहने वाला बलजीत सिंह उर्फ ​​बंटी की शादी ढाई साल पहले शालू के साथ हुई थी। उनके कोई बच्चा नहीं था।
- टेंट की दुकान में काम करने वाला बलजीत गांव क्लोया की एक गरीब परिवार की लड़की हरिंदर कौर, जो 10 + 2 में कम्पार्टमेंट पेपर की तैयारी कर रही थी को शादी का झांसा देकर भगाकर गोवा ले गया। 4 अक्टूबर को दोनों घर से भाग गए।

14 दिन तक नहीं लगा कोई सुराग, 15 वें दिन मिली लाशें

- परिजनों ने दोनों को काफी ढूंढा लेकिन 14 दिन तक कोई सुराग नहीं मिला।

- 15 अक्टूबर को दोनों परिवार में उस समय मातम छा गया जब गोवा से पुलिस ने फोन कर टांडा पुलिस को सूचना दी की बलजीत सिंह और हरिंदर कौर की लाशें एक पेड़ से लटकती मिली है।

- लड़की ने हाथों में चूड़ा पहना हुआ है, जिससे साफ पता चलता है कि दोनों ने शादी कर ली थी। 

परवान नहीं चढ़ पाई दोनों की प्रेम कहानी

- दोनों की प्रेम कहानी परवान चढ़ने की बजाए मौत में तब्दील हो गई । इन दोनों की लाशें गोवा में कोल्वा बीच में एक झुके हुए नारियल के पेड़ पर लटकती मिली।

- पुलिस की ओर से दोनों की लाशों को कब्जे में लेकर वहां के गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज बेम्बोलिम में रखवा दी गई हैं। पिछले 15 दिनों से शर्मिंदगी झेल रहे दोनों के परिवार वाले इस दुखद सूचना से टूट चुके हैं।

- मृतक लड़की की मां नरिंदर कौर का कहना है कि उन्होंने थाना टांडा की पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी थी, लेकिन पुलिस उनकी लड़की को खोज ही नहीं पाई थी।

- नरिंदर कौर ने बताया कि उनका पति इस समय विदेश में है, इसलिए वह लड़की की लाश लेने के लिए गोवा नहीं जा सकती। फिलहाल पुलिस लड़की के एक रिश्तेदार को साथ लेकर लाश लेने के लिए गोवा गई है। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चलेगा मौत का कारण

- थाना टांडा के एसएचओ सुरिंदरपाल का कहना है कि बलजीत सिंह और हरिंदर कौर की लाशों की पहचान के लिए दोनों के परिजनों को गोवा लेकर जा रहे हैं।

- गोवा पुलिस ने दोनों की लाशों को लोकल गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज बेम्बोलिम में रखवा दिया है। गोवा पुलिस ने पंजाब पुलिस को इस बारे में सूचित किया।

- मौत का कारण दोनों की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चलेगा। मामले में पुलिस की ओर से पूरी गंभीरता के साथ जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad