नशीली पदार्थ मिला कर किया नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Tuesday 26 September 2017

नशीली पदार्थ मिला कर किया नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म


 गोविंदनगर क्षेत्र में किशोरी के साथ UP डायल 100 के दरोगा व सिपाही पर लगाए गए रेप के आरोप के बाद एसएसपी ने दोनों को लाइन हाजिर कर दिया है।इस मामले की जांच रिपोर्ट बुधवार को आएगी। मसानी क्षेत्र में रहने वाली किशोरी की मां ने उसके मकान में रहने वाले दरोगा और उसके परिचित सिपाही पर  20 सितंबर को गेस्टहाउस में ले जाकर बेटी से दुराचार का आरोप लगाया था।

ये है मामला ...

- गोविंदनगर क्षेत्र के लालदरवाजे पर एक मकान में यूपी डायल 100 पर तैनात दरोगा रमाकांत पांडेय और सिपाही प्रवीन उपाध्याय कई महीनों से किराए पर रह रहे थे।मकान मालिक की 14 साल की बेटी मकान में अकेली रहती है द्रोणा और सिपाही उससे छेड़छाड़ करते रहते थे। 

- बताते  है कि 18 अगस्त को सिपाही और दोरोगा ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की तो उसने अपने घर वालों को भी इसकी सूचना दी थी। इस पर सिपाही और दोरोगा ने लड़की के मां-बाप को झूठे मामले में जेल भेजने की धमकी दी। 

- इसके बाद 20 सितंबर को सिपाही ने लड़की को फोन किया और एक गेस्टहाउसे में आने के लिए कहा। नहीं आने पर उसके  माँ-बाप पर झूठे मुकदमे डालने की बात कही इस पर डर के मारे लड़की में गेस्ट हाउस  में चली गयी , जहां द्रोणा और सिपाही ने उसे जूस पिलाया जिसमे  में नशीला पदार्थ मिला हुआ था। उसके बाद लड़की बेहोश  हो गई और दरोगा और सिपाही ने उसका  रैप किया। 

 दोनों आरोपी लाइन हाजिर.....

- मंगलवार को एसएसपी स्वप्निल ममगई ने दोनों आरापियों को लाइन  हाजिर कर दिया है। मामले की जांच एसपी सुरक्षा सिद्धार्थ वर्मा को सौंपते हुए 24 घंटे के अंदर जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं।

एसएसपी ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।





No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad