प्रेमी और प्रेमिका दोनों को पेड़ से बांध कर पीटा,जानिए क्यों ? - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Thursday 28 September 2017

प्रेमी और प्रेमिका दोनों को पेड़ से बांध कर पीटा,जानिए क्यों ?

प्रेमी और प्रेमिका दोनों को पेड़ से बांध कर पीटा,जानिए क्यों ?


 हरियाणा के भागवी गांव में प्रेमिका के साथ पकड़े गए बैंक क्लर्क हत्या मामले में मुख्य आरोपी आजाद को पुलिस ने मंगलवार देर रात दबोच लिया। कोर्ट ने आरोपी को दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। बता दे  कि आरोपी आजाद ने अपनी बहू को उसके प्रेमी के साथ कमरे में पकड़े हुए देख लिया था। 

क्या है पूरा मामला ....

- बधवाना  गांव के रहने वाले 25 साल के बैंक क्लर्क रामपाल सोमवार रात अपनी प्रेमिका पूजा से मिलने उसके ससुराल गांव भागवी में उसके घर गया था, जहां पूजा के जेठ और अन्य लोगों ने दोनों को पेड़ से बांधकर पीटा था।

- बेहोश होते ही पूजा को छोड़ दिया, जबकि रामपाल के नाखून तक उखाड़ दिए और मौत होने तक पीटते रहे। रामपाल के पिता राजेंद्र सिंह ने पूजा और उसके जेठ आजाद पर साजिश के तहत रामपाल को घर बुला कर हत्या करने का आरोप लगाया था।

- पुलिस ने दोनों नामजद और कुछ अन्य पर धारा 302 के तहत केस दर्ज किया।

पेड़ से बांध की थी पिटाई:-

- आजाद ने पूछताछ के दौरान बताया कि सोमवार रात चाचा चत्तर सिंह के घर पर सो रहा था।

- रात करीब 1 बजे उसके छोटे भाई अनूप का फ़ोन आया, जिसनेपूजा के पास किसी युवक के होने की बात बताई।

- वह दोनों मौके पर पहुंचे और पूजा से दरवाजा खुलवाया, लेकिन वहां कोई दिखाई नहीं दिया तलाशी के दौरान रामपाल टांड पर छुपा मिला 

- रामपाल को नीचे उतारकर पेड़ से बांधकर पीटना शुरू किया। इस दौरान पड़ोस के अन्य 6-7 लोग और वहां आ गए जिन्होंने लाठी डंडों से उसे पीटा शुरू किया। कुछ देर बाद रामपाल की मौत हो गई और सभी हमलावर भाग गए।

ऐसे बने दोनों के संबंध:-

- पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि लगभग एक साल पहले ही रामपाल का तबादला झोझू कलां सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में हो गया था। इससे पहले लगातार तीन साल वह भगवती बैंक में काम कर रहे थे 

- उसी दौरान अकसर बैंक में लेन-देन के लिए जाती था, जहां दोनों की  मुलाकात हुई और गहरी दोस्ती हुई। महिला ने बताया कि उसके पति शिक्षक हैं, जिसकी पोस्टिंग फरीदाबाद है, जो एक सप्ताह में केवल एक दिन ही घर आते है ।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad