22yr Weather Girl Winning Over ₹9,43,49,014 During Her Shift - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Monday 12 March 2018

22yr Weather Girl Winning Over ₹9,43,49,014 During Her Shift

एक भारतीय लड़की जो टीवी पर मौसम की जानकारी दे रही थी उसने अपने शिफ्ट में 9,00,00,000 ही इतने रुपए  जीत लिए ! 



मुंबई के पूनम पटेल, भारत, एनडीटीवी न्यूज़ के लिए नयी थी और खुद को साबित करने के लिए उत्सुक थी। उसे नहीं पता था कि यह आखिरी दिन के काम पर होगा।

पूनम कहती है , "मैं केवल कुछ घंटों के लिए काम कर रहा थी ।" "जब मैंने कॉफी ब्रेक लिया तो मैं मुंबई में गर्मी की भविष्यवाणी का मधय था। जब मैंने पैसा जीत लिया।

अपने ब्रेक के दौरान, पूनम ने फेसबुक पर एक विज्ञापन देखा यह एक नया ऑनलाइन कैसीनो, कैप्टन कुक्स, के लिए था जो कि संयुक्त राज्य अमेरिका में एक हिट साबित कर रहा था। "यह कहा गया कि जिन सभी लोगों ने पंजीकृत किया है, उनमें 80 मुक्त स्पिन हैं आपको केवल एक ईमेल देना था वे एक जमा या कुछ भी नहीं चाहते थे इसलिए मैंने वहां और फिर साइन अप किया। "

"मेरे स्पिन के पहले भाग में मैं केवल 300 only जीता, इसलिए मैंने $ 10 यूएसडी और बूम जमा करने का निर्णय लिया!" बस कुछ ही मिनट बाद, पूनम ने जैकपॉट को मारा, एक अविश्वसनीय ₹ 9,43,49,014 जीत लिया। "मैं यह विश्वास नहीं कर सका," वह कहते हैं। "मैं चिंतित था कि यह एक घोटाला था, इसलिए इसे तुरंत बाहर नकद सुनिश्चित किया गया। लेकिन जब पैसा तुरंत मेरे बैंक मैं आ गया , तब मुझे पता चला के सच है । "



"मैं अपनी उत्तेजना को बयान  नहीं कर सकती  इसलिए मैं छोड़ दिया।"

जब उसने पूछा कि वह पैसे के साथ क्या करेंगे, तो पूनम ने कहा कि वह दुनिया की यात्रा करने की योजना बना रही है। "इस दुनिया में बहुत सारे लोग अपने जीवन का अधिकांश काम करते हैं और मैं इस दुनिया की दौड़ से अलग नहीं होना चाहती । मैं इस दुनिया में थोड़े समय का आनंद लेना चाहती हूं!"

जुआ उद्योग के विशेषज्ञ एलन रजत ने इस सनसनी पर अपने विचार साझा किए, "आप अक्सर नए ऑनलाइन कैसीनो में देखते हैं कि वे शुरुआत में एक बड़ा नुकसान करते हैं क्योंकि नए ग्राहकों की आशा में आने के लिए उन्हें सड़कों से बहुत पैसा मिलता है। कप्तान कुक के साथ अच्छी तरह से स्कोर करने के लिए यह सही समय बना लेता है। एक बार ग्राहक आधार स्थापित होने के बाद जीतना कठिन हो जाता है, इसलिए नए कैसीनो के खेलों को कैपिटल बनाना और सभी जीत हासिल करना महत्वपूर्ण है। "



हमने ग्रैंड मण्डियल कैसीनो के साथ पालन किया है और उन्होंने कहा है कि वे लंबे समय तक इस पदोन्नति की पेशकश करने में सक्षम नहीं होंगे और इस पदोन्नति की पुष्टि 12 मार्च 2018 को समाप्त हो जाएगी

हम स्पष्ट रूप से उम्मीद कर रहे हैं कि वे इस पदोन्नति का विस्तार करते हैं, लेकिन यह संदिग्ध लग रहा है, इसलिए हम कुछ रुपये जमा करने की कोशिश करते हैं और इसे एएसएपी की कोशिश कर रहे हैं! कल इस समय आप अधिक धनी हो सकते हैं ...

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad