पिटाई के निशान दिखाती महिला,चार साल पहले हुई थी इस शख्स से शादी। - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Wednesday 22 November 2017

पिटाई के निशान दिखाती महिला,चार साल पहले हुई थी इस शख्स से शादी।



भोपाल। सीहोर जिले के बुधनी क्षेत्र में दहेज की लोभी सास के साथ मिलकर पति ने देर रात पत्नी की जमकर पिटाई की। किसी तरह अपनी जान बचाकर दूसरे कमरे में छिपी पीड़िता ने खुद को बंद करके पिता को चुपचाप फोन करके मारपीट की जानकारी दी। पीड़िता ने कहा कि, यदि वे जल्दी ही वहां नहीं पहुंचे तो सास और पति मिलकर उसे मार डालेंगे। बुधनी निवासी भावना चौहान ने सास और पति के खिलाफ मारपीट एवं दहेज के प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। पति और सास की पिटाई के निशान पूरे देह पर स्पष्ट हैं।

अचानक पति के साथ कमरे में घुस आई सास

भावना ने बताया कि, शुक्रवार देर रात अचानक ही मेरी सास मायावती और पति मनीष मेरे कमरे में आ गए। मैं अपने दो साल के बेटे के साथ लेटी थी, इसी दौरान दोनों ने बिना किसी कारण के मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। दोनों ने बेलन और डंडे से मेरे साथ मारपीट की, जिससे मेरी पीट और हाथ पर काफी सारी चोटें आई।

खुद को कमरे में बंद कर पिता को किया फोन

भावना ने बताया कि, मारपीट के दौरान मैं किसी तरह उनसे अपना जान बचाकर दूसरे कमरे में भागी। दूसरे कमरे में खुद को बंद करके मैंने फौरन अपने पिता रघुवीर सिंह को कॉल किया और जल्दी ही मौके पर पहुंचने को कहा। यदि मौके मिलते ही मैं अपने पिता को कॉल नहीं करती तो वे लोग मुझे जान से मार देते। फोन पर मेरी आवाज सुनते ही पिता बुधनी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और मुझे व मेरे बेटे को लेकर अपने घर आ गए।

4 साल पहले हुई धूमधाम से शादी

पीड़िता भावना के अनुसार, नवंबर 2012 में मनीष चौहान के साथ मेरी शादी हुई थी। एक साल तक तो सबकुछ ठीक चला, लेकिन इसके बाद सास और पति ने दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। सास मुझे बार-बार मायके से फ्रिज और वॉशिंग मशीन लाने के लिए कहती है, मेरे इंकार करने पर पति और सास मेरे साथ मारपीट करते हैं। सास के बहकावे में आकर पति कई बार मुझे तलाक देने और जान से मारने की धमकी दे चुके हैं। मैं पिछले कई दिनों से शारीरिक व मानसिक तनाव से गुजर रही हूं, लेकिन अब सहन शक्ति खत्म हो चुकी है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad