पिता को खाना देकर लौटते समय लापता हो गई थी नाबालिग लड़की। - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Thursday 16 November 2017

पिता को खाना देकर लौटते समय लापता हो गई थी नाबालिग लड़की।



पठानकोट/तारागढ़. पिछले 17 दिन से लापता गांव रायपुर कुलियां के पंच वीरसिंह की 15 साल की नाबालिग बेटी सीया देवी की लाश गन्ने के खेतों में सड़ी गली हालत में दबी मिली। लाश के पास मिले कपड़ों से लड़की की शिनाख्त हुई। सीया अपने पिता वीरसिंह को दुकान पर रात साढ़े आठ बजे खाना देने गई थी, लेकिन पिता को खाना देकर वापस लौटने के बाद वह घर वापस नहीं पहुंची। एक महिला भी है शामिल..

 पिता की शिकायत पर पांच युवकों के खिलाफ हत्या की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है, जिनमें चार युवक रायपुर कुलियां के हैं, जबकि एक युवक होशियारपुर का है।

उनका आरोप है कि बग्गा ने अपने रिश्तेदार सुदर्शन, टिंकू (होशियारपुर), ममता और वीरो के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है और दुष्कर्म के बाद उनकी बेटी की हत्या कर लाश को दबाया है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी में रखवा दिया गया है। सड़-गल जाने की वजह से लाश को फोरेंसिक जांच के लिए भी भेजा जाएगा।

एसएसपी विवेकशील सोनी ने बताया कि पांच लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में जो भी आएगा, उससे संबंधित धाराएं एफआईआर में जोड़ दी जाएंगी।

अपहरणकर्ता बताने पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

वीरसिंह ने आरोप लगाया कि बेटी के लापता होने के साथ ही तारागढ़ पुलिस को उसके अगवा किए जाने और अपहरणकर्ताओं के नाम भी बताए थे, लेकिन पुलिस ने किसी पर कोई कार्रवाई नहीं की।

पिछले 15 दिन तक परिवार सीया को ढूंढ रहा था, लेकिन वह नहीं मिली। इसका नतीजा उनकी बेटी की जान लेकर किया है उन्होंने कहा कि पुलिस कार्रवाई करती तो उनकी बेटी आज जिंदा होती।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad