डॉक्टर पर शादी का झांसा देकर 11 साल से दुष्कर्म करने का आरोप - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Monday 20 November 2017

डॉक्टर पर शादी का झांसा देकर 11 साल से दुष्कर्म करने का आरोप



धौलपुर.एक युवती ने धौलपुर निवासी एक प्राइवेट डॉक्टर पर शादी का झांसा देकर 11 साल से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। यहीं नहीं जब युवती गर्भवती हुई तो डॉक्टर ने उसे गोलियां खिलाकर गर्भपात भी करवा दिया। युवती का कहना है कि डॉक्टर ने उससे कहा था कि भाई की शादी के बाद वह उससे शादी करेगा। इसके बाद भाई की शादी हो गई, लेकिन अब वह मुकर रहा है। इस संबंध में युवती ने इस्तगासे के जरिये आरोपी डॉक्टर और उसकी बहन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।जानें क्या है मामला...

 पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती का मेडिकल करा दिया है। पीड़िता ने बताया कि धौलपुर निवासी एक प्राइवेट डॉक्टर उसका रिश्तेदार (दीदी का देवर) है। वर्ष 2006 में दिवाली की छुट्टियां बिताने उसके घर आई थी। एक दिन उसको घर में अकेली देख आरोपी ने उसे अपने कमरे में बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद पीड़िता ने जब घटना की जानकारी घर में सबको देने की बात कही तो आरोपी ने धमकी दी तथा शादी कर लेने आश्वासन दिया।

इसके बाद प्राइवेट डॉक्टर शादी का झांसा देकर लगातार शारीरिक और मानसिक शोषण करता रहा। युवती ने बताया कि आरोपी ने आगरा के एक कॉलेज से एमबीबीएस किया है। आरोपी उसको कई बार इस कॉलेज के लड़कों के हॉस्टल में भी बहला-फुसला कर ले गया। जहां आरोपी ने हॉस्टल में भी दुष्कर्म किया। महिला थाने के एसएचओ राजाराम ने बताया कि मामला दर्ज कर युवती का मेडिकल करवा दिया गया है।

गर्भवती होने पर करा चुका है गर्भपात

युवती के अनुसार उसे गर्भवती होने का आभास हुआ तो उसने डाक्टर को इस बारे में बताया। फिर वो उसे सोनोग्राफी सेंटर पर ले गया। रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद जबरन गोलियां खिलाकर गर्भपात करा दिया। युवती को जब महसूस हुआ कि डॉक्टर उसकी अस्मत के साथ खेल रहा है तो उसने आपबीती से अपने परिजनों को बताई। युवती अपने बड़े भाई को साथ पुलिस के पास गई और मामला दर्ज कराया ।






No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad