शक के आधार पर पति ने अपनी पत्नी का काट दिया गला - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Tuesday 26 September 2017

शक के आधार पर पति ने अपनी पत्नी का काट दिया गला




बिहार के सुपौल में मंगलवार को एक पति ने पत्नी पर गांव के लड़के के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप में जानलेवा हमला कर दिया । हॉस्पिटल की छत पर पति ने चाकू से पत्नी का गला काटा और उसको  साथ लेकर नीचे कूद गया। गला काटे जाने के बाद महिला की स्थिति गंभीर है उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।


 बच्चे का इलाज करने आयी थी , पति ने किया हमला ...

सुपौल के सदर बाजार स्थित डॉ विनय कुमार की प्राइवेट हॉस्पिटल में रामनगर भराना गांव की महिला अपने बच्चे का इलाज कराने आई थी। वह दो दिन पहले ही माँ बनी था बच्चे को जॉन्डिस  था, जिसके इलाज के लिए वह हॉस्पिटल आयी थी पति रामदेव शर्मा को शक था  कि पत्नी के गांव के ही एक लड़के किशन कुमार से अवैध संबंध हैं। मंगलवार को जब महिला हॉस्पिटल आई तो उसके साथ पति भी आए थे।

पत्नी को साथ में छत से कूद गए पति...... 

बच्चे का इलाज करना आई महिला पति के साथ आने से खुश थी , लेकिन वह नहीं जानती थी कि पति रामदेव ने कुछ और तय कर रखा है। रामदेव  अपने साथ चाकू  छिपाकर लाया था वह बहाने से पत्नी को हॉस्पिटल की छत पर ले  गया महिला जैसे ही छत पर गई  रामदेव ने उसके  गले को चाकू से काट दिया और पत्नी को साथ लेकर नीचे कूद गया।

लोगो ने हमलावर पति को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

महिला और रामदेव जैसे ही छत से नीचे गिरे  अफरा-तफ़री मच गई  महिला के गले से खून निकल रहा था वहां मौजूद लोगों ने महिला के पति को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।


पत्नी नहीं मानती हुई मेरी बात

रामदेव ने कहा कि मैंने  अपनी पत्नी को गांव के  किशन के साथ आपत्तिजनक हाल में देखा यह दो दिन पहले की घटना है मेरे विरोध पर किशन और उसके दो-तीन दोस्त मुझे मारने के लिए भी आये थे । मैने भागकर अपनी जान बचाई आज हॉस्पिटल में मैंने  फिर से पत्नी को किशन के साथ देखा तो गुस्सा आ गया और मैंने  यह सब कर दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad