19 वर्षीय कॉलेज छात्रा का उसके ही तीन सहपाठियों ने किया गैंगरेप - iTOP News

Breaking News

Post Top Ad

Tuesday 26 September 2017

19 वर्षीय कॉलेज छात्रा का उसके ही तीन सहपाठियों ने किया गैंगरेप



      बठिंडा के एक सरकारी कॉलेज में बीए फ़र्स्ट की छात्रा को कॉलेज के बाहर मिलने का बहाना बनाकर सहपाठी कार से किडनैप कर ले गया। आरोपी ने रास्ते में छात्रा को नशीला जूस पिलाने के बाद अपने तीन साथियों के साथ फिरोजपुर, लुधियाना और अमृतसर में गैंगरेप किया।


छात्रा के लापता होने पर पुलिस ने पीड़िता की मां के बयान पर थाना कैंट में केस दर्ज किया था। लेकिन दो दिन बाद घर लौटी छात्रा के बयानों पर पुलिस ने सोमवार रात को पीड़िता का मेडिकल करवाकर भुच्चो एरिया निवासी आरोपी युवक सहित 4 पर केस दर्ज कर लिया है। 


 सोमवार को पुलिस ने युवती को पिलाए गए नशे की जांच के लिए सिविल अस्पताल में उसके ब्लड सैंपल भी जांच के लिए भेज दिए । फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।


जानकारी अनुसार थाना कैंट एरिया के अधीन एलआईजी क्वार्टर में रहने वाली विधवा की 19 वर्षीय बेटी रोज की तरह 22 सितंबर को सरकारी कॉलेज में पढ़ने गई थी। कक्षा शुरू होने से पहले सहपाठी छात्र अमृत रंधावा निवासी भुच्चो मंडी ने उसे फोन कर कॉलेज के बाहर ले गया । कार में बातें करने की बात कहकर रंधावा उसे भगा ले गया। रास्ते में रंधावा ने छात्रा को नशीला जूस पिलाया। छात्रा के बेहोशी की हालत में जाने के बाद अमृत रंधावा ने अपने तीन अन्य अज्ञात दोस्तों को कार से पिक किया था।

फिरोजपुर में महिला के कहने पर छात्रा ने मां को किया मैसेज


मदहोशी की हालत में चारों युवक छात्रा को फिरोजपुर में एक घर में लेकर गए। छात्रा की मासूमियत को देखकर वहां मौजूद महिला ने उसे किसी भी तरह युवकों से बचकर भाग जाने को कहा। इसके बाद छात्रा ने अपने फोन से विधवा मां को टेक्स्ट मैसेज कर किडनैप होने की बात बताते हुए बचाने की गुहार लगाई थी। मां ने भी उसे किसी तरह वहां से भागने की बात कही थी। छात्रा को फिरोजपुर से ले जाने के बाद जब युवकों को अमृतसर तथा लुधियाना में रहने के लिए कोई जगह नहीं मिली तो वह छात्रा को 24 सितंबर को बठिंडा स्टेशन पर 10 रुपए देकर छोड़ गए। वहां से छात्रा किसी तरह बस स्टैंड पहुंची। फिर ऑटो लेकर घर पहुँची  गैंगरेप के बाद छात्रा सदमे में है।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad